अंतर्राष्ट्रीय

सिलेंडर ब्लास्ट में दुकान के पास रास्ते से जा रहे 5 घायलों में 2 गंभीर रुप ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के टेढ़वा मोहल्ले में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया । सिलेंडर ब्लास्ट की वजह से पास के रास्ते से जा रहे 5 लोग घायल हो गए ।

5 घायलों में दो की हालत गंभीर हो गई थी । दोनों घायलों को परिजनों के साथ आस पास के लोगों ने आनन फानन में मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में ले जाया गया ।

जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल आपरेशन थियेटर में लेकर चले गए । जहां घायलों का ऑपरेशन करने का प्रयास किया गया फिर उनकी हालत को देखते हुए उनमें से एक को वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है ।

फिलहाल डॉ मिथिलेश यादव ने बताया कि दो मरीज गंभीर रूप से घायल लाया गया था । दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए आपरेशन थियेटर ले जाया गया है। जहां दोनों का ऑपरेशन का प्रयास किया जा रहा है । दोनों घायलों में जावेद को पेट और जांघ में गंभीर रूप से चोट आई है और दूसरा कौशल को पीठ में गंभीर चोट आई हुई है । दोनों का इलाज चल रहा है ।

अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्ति को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है ।

बता दें कि सदर कोतवाली इलाके के टेढ़वा मोहल्ले में चारपाई बनाने वाली दुकान में दुकानदार की लापरवाही से बेल्डिंग करने वाले सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया है ।

बता दे की ब्लास्ट के वक्त तकरीबन 5 लोग उसी रास्ते से जा रहे थे। ब्लास्ट की वजह से सभी 5 घायल हो गए। 5 घायलों में 2 लोग जावेद और कौशल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मेडिकल कालेज के अस्पताल में लाया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा था ।

मामले में घायल जावेद के भाई परवेज ने बताया कि मेरा भाई रास्ते से जा रहा था कि अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हुआ । जिसमे तक़रीबन 5 लोग घायल घायल हुए जिसमें मेरे भाई को सबसे ज्यादा चोट आई है। जहां ब्लास्ट हुआ है वहां का दुकानदार बहुत ही लापरवाह है। ऐसे ही एक बार और पूर्व में इसी दुकान में ब्लास्ट की घटना हो चुकी है । दुकानदार छोटे छोटे बच्चों को लेकर काम करता है। जो सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है वो वेल्डिंग वाला सिलेंडर है । 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button