अपराधउत्तर प्रदेश

हत्या का पुलिस ने किया खुलासा ।

ग़ाज़ीपुर ।

ग़ाज़ीपुर के जंगीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 29 पर गेहूं के खेत में कल 31 मार्च को 21 वर्षीय राहुल कुशवाहा का खून से लथपथ शव मिला था जिसे देखकर साफ प्रतीत हो रहा था कि राहुल की निर्ममता से हत्या की गयी है। राहुल दो दिनों से अपने घर से गायब था और परिजन उसे लेकर परेशान थे ।

आज एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस हत्याकांड का खुलासा किया और हत्या में शामिल दो अभियुक्तों बनी पांडेय और गोलू गुप्ता को गिरफ्तार किया है।दोनों जंगीपुर के ही रहने वाले हैं और मुख्य अभियुक्त बनी पांडेय राहुल का दोस्त है।एसपी ने बताया कि मृतक राहुल ने अभियुक्त बनी पांडेय से 17 हजार रुपये उधार लिये थे और कुछ दिनों बाद एक मामले में बनी पांडेय जेल चला गया।

जेल में ही उसकी दोस्ती दूसरेअभियुक्त गोलू गुप्ता से हुई।जेल से ही बनी पांडेय ने राहुल को अपना पैसा वापस देने के लिये संदेश भेजा पर राहुल ने पैसा वापस नहीं किया।जब बनी पांडेय जेल से छूटकर आया तो उसने राहुल कुशवाहा को फोन करके हाइवे के पास बुलाया।

उस समय बनी के साथ गोलू गुप्ता भी मौजूद था। बनी ने वहीं पर राहुल से अपने उधार पैसे वापस मांगे जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया और बनी पांडेय ने एक गमछे में ईंट बांधकर राहुल कुशवाहा के सर पर मार दिया जिसमें गोलू ने उसका साथ दिया।राहुल को मारने के बाद दोनों वहां से फरार हो गये।

पुलिस ने सर्विलांस के सहारे दोनों अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया और मीडिया के सामने पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button