उत्तर प्रदेश

हमीद सेतु पुल के पास सवारियों से भरी बस पलटी , लोगों में मचा कोहराम।

गाजीपुर।

सुहवल थाना क्षेत्र अन्तर्गत कालूपुर गाँव के समीप हमीद सेतु के बगल में गाजीपुर से बारा जा रही सवारियों से भरी बस आज शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे अचानक अनियंत्रित होकर पलट ग ई।जिसके कारण सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गये ।

घटना की जानकारी होते ही प्रशासन व क्षेत्रीय लोगों में हडकंम्प मच गया,लोग घटना स्थल की ओर राहत व बचाव के लिए दौड पडे।वहीं घटना के बाद चालक और परिचालक मौके से बस छोडकर फरार हो गये।जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

सूचना पर पहुंची प्रभारी निरीक्षक तारावती ने पुलिस बल और ग्रामीणों की सहायता से बस के अंदर फसें लोगों बस का शीशा तोड कर सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला , एवं घायलों को जिला अस्पताल एम्बुलेंस से भेंजवाया।

पुलिस की ओर से घायल लोगों में संध्या राय उधरनपर , सुमुंतरी फिरोजपुर , शिवांश उधरनपुर , राकेश राय रेवतीपुर , रूबी दिलदारनगर , भूषण तिवारी रेवतीपुर , नीरा तिवारी रेवतीपुर घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे है।

इस घटना के बाद राजमार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग ग ई,हुए इस घटना के बाद घटना स्थल ओर चीख पुकार मच गई , लोगों के बसो में रखे गये समान चारो तरफ बिखर गया ।

बस में सवार घायलों ने बताया कि‌ सवारी बस गाजीपुर से निकली थी , सवारो ने बताया कि‌ चालक और परिचालक में टिकट कलेक्शन को लेकर दोनों में नोकझोंक हो रही थी।

इसी दौरान हमीद सेतु से आगे कालूपुर से पहले खाई में जाने लगी ,जिसपर यात्री शोर मचाने लगेव,चालक कुछ समझ पाता इसके पहले ही पूरब तरफ तेज रफ्तार भरी बस तेज आवाज के साथ पलट गई ।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि बस पलटने से घायल सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,बताया कि चालक व परिचालक की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button