अपराधउत्तर प्रदेश

हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची हुई गंभीर रूप से घायल ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर के जमानिया थाना इलाके के खांवपुर में तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग में एक बच्ची हुई गंभीर रूप से घायल हो गई ।

 खबर गाजीपुर से है जहां जमानिया थाना इलाके के खांवपुर में तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग में नाबालिग शिवानी को गर्दन के पास गोली लग गई ।

जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से घायल नाबालिग को परिजन बाइक से जिले के निजी अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया। वहीं घायल की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। वही घटना की जानकारी होते ही जिला अस्पताल एसपी ग्रामीण पहुंचे। जहां घटना के बाबत जानकारी ली। मामले में मीडिया जानकारी लेना चाही तो मौके का मुयाना करने की बात कहते हुए निकल गए।

वही जिला अस्पताल के डॉक्टर तपीस कुमार ने बताया की जमानिया थाना इलाके के खांवपुर से एक गन शॉट का मामला आया है। जिसमे एक नाबालिग बच्ची शिवानी पुत्री शशिकांत यादव के गले में गोली लगी है। प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामासेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं घायल शिवानी को जिला अस्पताल ले आने वाला खांवपुर गांव निवासी युवक गुड्डू यादव ने बताया कि गांव के दूसरे छोर में गुड्डू यादव के लड़के का तिलक कार्यक्रम था। तिलक चढ़ाते समय किसी ने असलहा से फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचा तो बगल की लड़की खेल रही थी। जिसे गोली लग गई। मैं और लड़की के परिवार का एक सदस्य बाइक से लेकर पहले सिंह अस्पताल पहुंचे। जहां से रेफर कर दिया गया तो जिला अस्पताल लाए है। यहां भी प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि जमानिया थाना इलाके के खांवपुर गांव निवासी गुड्डू यादव के यहां तिलक का कार्यक्रम आयोजित था। देर रात तिलक चढ़ाते समय किसी व्यक्ति ने फायर झोंक दिया। जिसमे बगल के शशिकांत यादव की बच्ची शिवानी बगल के गली में खेल रही थी की उसे गोली लग गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button