राष्ट्रीय

हर घर तिरंगा अभियान का हुआ शुभारंभ ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

रायपुर बहरियाबाद, क्षेत्र के रायपुर स्थित लालसा इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा आज दिनांक 8 अगस्त को तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया ।

जिसमें सभी छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के संस्थापक श्री अवधू सिंह यादव एवं श्री ओम प्रकाश राम जिला भाजपा उपाध्यक्ष गाजीपुर ने झंडा दिखाकर यात्रा को रवाना किया।

यह तिरंगा यात्रा क्षेत्र के कई गांवो , पलिवार , भाला बुजुर्ग , हाजीपुर होते हुए रायपुर लालसा इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में एक सभा के रूप में संपन्न होकर समाप्त हुई।

इस अवसर पर इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए श्री ओम प्रकाश राम जी ने कहा कि तिरंगा अभियान इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष में शुरू किया गया है जो सभी नागरिकों के दिलों में देशभक्ति की भावना पैदा करने के साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति जागरूकता बढ़ाने का काम करेगा ।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक श्री अजय यादव ने लोगों से 15 अगस्त को हर घर तिरंगा फहराने का अनुरोध किया पूरी यात्रा के दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री बीएस यादव, समस्त अध्यापक गण एवं क्षेत्र के अनेकों गणमान्य व्यक्ति साथ चलते हुए बच्चों का उत्साहवर्धन कर रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button