उत्तर प्रदेशराजनीति

ग़ाज़ीपुर के सबके चहेते नेता  मनोज सिन्हा जी का 23 को जनपद में आगमन ।

गाजीपुर।

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल और ग़ाज़ीपुर के सबके चहेते नेता  मनोज सिन्हा जी का गाजीपुर कार्यक्रम का प्रोटोकॉल अथवा यू कहिये की हर झड़ के कार्यक्रम की सूची मंगलवार की देर शाम को आ गया।

जिसके मुताबिक वह 23 दिसंबर को जम्मू से विशेष विमान से शाम छह बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से रात आठ बजे गाजीपुर आएंगे और अफीम कारखाने के गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। 24 दिसंबर को सबसे पहले अपने पैतृक गांव मोहनपुरा, मुहम्मदाबाद सुबह साढ़े दस बजे पहुंचेंगे और अपने कुल देवता का दर्शन-पूजन कर सवा 11 बजे हाटा गांव पहुंचेंगे। उसके बाद साढ़े 11 बजे भांवरकोल के सहरमाडीह उनका आगमन होगा।

जहां इं. अरविंद राय के संरक्षण में नवनिर्मित किनवार कीर्ति स्तंभ का श्री सिन्हा लोकार्पण करेंगे। फिर दोपहर सवा एक बजे जिला मुख्यालय से सटे बयेपुर देवकली स्थित समाजसेवी संस्था उत्थान फाउंडेशन के परिसर में आएंगे और आमजन को प्राकृतिक चिकित्सा, योग-व्यायाम की सुविधा की उपलब्धता के लिए प्रस्तावित आरोग्य कुटीर की आधारशिला रखेंगे।

जहां उनकी अगुवानी संस्था के संस्थापक इं.संजीव गुप्त करेंगे। वहां से शाम 3.20 बजे अफीम फैक्ट्री के गेस्ट हाउस लौटेंगे। कुछ देर विश्राम कर शाम पांच बजे रौजा स्थित बैजनाथ इंटर कॉलेज में अनुज मिश्र की ओर से आयोजित कार्यक्र में भाग लेने पहुंचेंगे। फिर लौटकर अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। फिर दूसरे दिन 25 दिसंबर की सुबह पौने दस बजे सबरी महिला पीजी कॉलेज सिखड़ी के लिए रवाना होंगे। वहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर पं.मदन मोहन मालवीय इंटर कॉलेज सिखड़ी के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे। उसके बाद 1.10 बजे हथियाराम मठ में पहुंचकर बुढ़िया माई का दर्शन-पूजन करेंगे। डेढ़ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और 3.40 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए उड़ जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button