अपराधउत्तर प्रदेश

फ़ोन पर दिया तलाक , पीड़िता ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार ।

एसपी ने पीड़िता को न्याय दिलाने का दिया आश्वासन ।

 

गाजीपुर

फोन से मिली तलाक के बाद पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर एसपी से लगाई न्याय की गुहार

सना आफरीन को पति ने फोन के माध्यम से दी तलाक

पीड़िता ने कहा पति आसिफ अनवर, सास और ससुर अनवर आलम करते है प्रताड़ित

यह क्या फिर किसी ने दिया फोन पर तलाक
👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻

https://youtu.be/-gnGn4VwHFU       

मारे चैनल को अवश्य लाइक और सब्सक्राइब करें

पीड़िता ने पुलिस में दारोगा अनवर आलम पर धमकी और दहेज मांगने का लगाया आरोप

दहेज की मांग न पूरा करने पर दारोगा ससुर की सह पर पति मरता पीटता है ।

गाजीपुर के एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने पति, सास और दारोगा ससुर पर दहेज के लिए मारपीट और प्रताड़ना देने के साथ फोन पर पति द्वारा तलाक देने का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। मामले में एसपी रामबदन सिंह ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

दरअसल सना आफरीन पुत्री नईम अहमद निवासी रौजा बिजली विभाग कालोनी सदर कोतवाली का निकाह 19 नंबर 2020 को आसिफ अनवर पुत्र अनवर आलम निवासी मछली बाजार सदर कोतवाली से हुआ था।

पीड़िता सना आफरीन ने बताया कि शुरुआती दौर में सबकुछ ठीक चल रहा था। बाद में मेरे ससुराल वालों की और दहेज के लिए मांग बढ़ने लगी। दहेज की मांग न पूरा करने पर ससुराल वालों में सास , दारोगा ससुर और पति द्वारा लगातार प्रताड़ना देने लगे। वहीं बिजनौर में तैनात दारोगा के पद पर अनवर आलम द्वारा पुलिसिया अंदाज में धमकी दिया जाने लगा और आए दिन दहेज के लिए मेरे पति द्वारा मेरी पिटाई का सिलसिला जारी हो गया।

तंग आ कर मैने घटना क्रम अपने घरवालों को बताई तो मेरे पिता मेरे ससुराल आए और उनके सामने ही मेरे पति मुझे मारने पीटने लगे। जब मेरे पिता द्वारा विरोध किया गया तो उनको भी पीटने का प्रयास किया गया। आज मेरे पति आसिफ अनवर द्वारा फोन से तलाक दिया गया। जिसके बाद मैं अपने पिता के साथ एसपी गाजीपुर से न्याय की गुहार लगाने उनके कार्यालय आई हूं। एसपी गाजीपुर द्वारा मुझे न्याय का भरोसा दिया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button