अपराधउत्तर प्रदेश

बड़ी मात्रा में शराब के साथ 4 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

 

गाज़ीपुर ।

बिहार में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर उत्तर-प्रदेश सरकार भी अलर्ट पर है और डीजीपी के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है ।

जिसमे आज गाजीपुर पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद किये हैं , शादियाबाद थाना पुलिस और स्वाट टीम ने ये सम्पूर्ण बरामदगी की है।

शादियाबाद थाना क्षेत्र पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गुरैनी पुलिया के पास अवैध शराब की सप्लाई करने आने वाले हैं।पुलिस ने चेकिंग शुरू की तो दो बाइक से 4 लोग आते दिखे ।

पुलिस ने उनको रोका तो उनके पास से दो बोरी बरामद हुई जिसमें से 512 शीशी शराब जिस पर NV Group Punjab Exice Bombay Whisky 180 Ml 42.8% लिखा हुआ था बरामद किया गया ।

उसके बाद पकड़े गए अभियुक्त पंकज यादव के घर से पुलिस ने 50-50 लीटर के 10 जरीकेन में शराब , 32 शीशी पैक शराब , 512 सफेद प्लास्टिक और 200 रैपर बरामद किये गये ।

एसपी ने गिरफ्तार अभियुक्तों पंकज यादव , दीपक यादव , प्रदीप कुमार और पप्पू सिंह को मीडिया के समक्ष पेश किया और बताया कि डीजीपी के निर्देश पर 17 दिसंबर से अवैध अपमिश्रित शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और आज बड़ी बरामदगी हुई है ।

गिरफ्तार अभियुक्त शराब को बाहर भी भेजने का प्रयास कर रहे थे।अब हम इनके श्रोत का पता लगा रहे हैं साथ ही अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button