अपराधउत्तर प्रदेश

लगातार बढ़ रही है चोरियां , पुलिस हो रही है चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से फेल ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रहीं हैं और पुलिस चोरों को पकड़ने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है ।

ताजा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रकाश नगर का है जहां अपने भाई की मौत की वजह से गांव गये मान्धाता सिंह के घर को चोरों ने अपना निशाना बना लिया और लगभग 6 -7 लाख से अधिक की चोरी को अंजाम दिया ।

मान्धाता सिंह के भाई का देहांत हुआ था और ये लोग अपने गांव सादात क्षेत्र के डढ़वल गये थे।कल उनकी तेरहवीं है और आज चोरी की बड़ी वारदात इनके घर में हो गयी । इनके घर में सीसीटीवी भी लगा हुआ था पर चोर डीवीआर भी उठा ले गये । चोर चोरी के बाद साड़ी से रस्सी बनाकर छत से उतरे और भाग गये ।

इससे पहले भी सदर कोतवाली क्षेत्र के ही सुखदेवपुर में पत्रकार रविकांत पांडेय के घर 10 लाख से अधिक की चोरी हुई थी पर आज तक पुलिस उसका खुलासा नहीं कर पायी है ।

यही नही इसके पूर्व में भी प्रकाश नगर के राजेश तिवारी पुत्र स्व. रामाकांत तिवारी के घर पर जब सभी लोग घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे तो चोरों ने घर के बाकी शेष हिस्से पर अपना हाथ साफ कर दिया ।

जिसमें पीड़िता पूजा तिवारी ने बताया कि मेरे द्वारा नगदी व जेवरात सहित लगभग 15 लाख रुपये की चोरी की दरखास्त दी गई थी जिसकी आज तक एफ आई आर दर्ज नहीं की गई और मुंझे क्षेत्राधिकारी द्वारा इस बारे में पूछने पर टाल – मटोल जवाब मिला की जांच चल रही है , जांच उपरांत एफ आई आर दर्ज कर उसकी कॉपी आपको दे दी जाएगी ।

पीड़िता 1 महीने तक कई बार थाने गई और किसी प्रकार की कोई कार्यवाही ना होने पर उसका चोरी गया समान मिल  जाने का भरोसा खत्म हो गया । इस मामले का भी आज तक पुलिस खुलासा करने में नाकाम रही ।

इस तरह से लगातार हो रही चोरी की घटनाओ से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है और लोग चोरी के डर से अपने घरों से निकलने और कही अन्यत्र जाने में भी डर रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button