अपराधउत्तर प्रदेश

25 अगस्त को हुई हत्या में शामिल 2 नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार ।

नंदगंज के बरहपुर गांव में गुटबाजी में हुई थी सत्यम सिंह कि हत्या ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर का नंदगंज थाना इलाके में 25 अगस्त को हुई हत्या मामले में स्वाट टीम व नंदगंज थाने की संयुक्त कार्रवाई में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

पकड़े गए आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त शटरिंग का पटरा और एक बाइक भी बरामद किया है। इस बात का खुलासा पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है ।

इस दौरान एसपी ने बताया कि अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एसपी सिटी और सीओ भुड़कुड़ा के नेतृत्व में हत्या के मामले का सफल अनावरण किया गया है ।

वहीं उन्होंने बताया कि 25 अगस्त की रात नंदगंज थाना इलाके के बरहपुर गांव में सत्यम नाम के युवक की हत्या की गई थी मामले का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था ।

उक्त मामले में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है । जिसमें अमन और दो नाबालिक है जिनका नाम लेना उचित नहीं है को गिरफ्तार किया गया है । पकड़े गए आरोपियों और मृतक के बीच किसी बात को लेकर अक्सर झगड़े हुआ करते थे ।

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिलहाल हत्या के मामले में दो और लोगों का नाम सामने आ रहा है उनको भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button