अपराधउत्तर प्रदेश

30 लाख के मादक पदार्थ गांजा के साथ दो अंतर्राजीय तस्कर गिरफ्तार ।

असम से तस्करी कर लाया जा रहा था गांजा की खेप ।

 

गाजीपुर ।

गहमर थाना क्षेत्र के बिहार बार्डर पर कर्मनाशा नदी के पास से हुई गिरफ्तारी

पकड़े गए दोनों असम राज्य के हैं निवासी, प्रेस लिखे वाहन से लाया जा रहा था गांजा

प्रेस लिखे ओवी वैन से निकला साढ़े तीन कुंतल गांजा

एसपी ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

गाजीपुर में एसओजी और गहमर थाने की संयुक्त कार्रवाई में अंतर्राजीय गैंग के दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है।

पकड़े गए तस्करों के पास से प्रेस लिखी ओवी वैन और उसमे रखे साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद किया। गांजा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 30 लाख रुपये बतायी जा रही है।

दरअसल एसपी ने पुलिस लाइन में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि असम से कुछ लोग बिहार बार्डर होते हुए गांजा लेकर गाजीपुर आ रहे हैं।

इस सूचना पर गहमर थाना क्षेत्र के बिहार बार्डर पर कर्मनाशा नदी के पास पुलिस ने चेकिंग शुरू की तभी प्रेस लिखी एक ओवी वैन के माडल की गाड़ी आती दिखी जिसपर हरियाणा का नंबर पड़ा हुआ था।

यही नहीं गाड़ी में News North East लिखी प्रेस आईडी भी रखी हुई थी। जब पुलिस ने गाड़ी को चेक किया। तब पता चला कि ये ओवी वैन की शक्ल देकर गांजा की तस्करी की जा रही है।

फर्जी ओवी वैन से पुलिस ने 33 बंडलों में करीब साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद किया है। साथ ही दो अवैध असलहा भी गाड़ी में मिला। पकड़े गए दो अभियुक्तों को भी पुलिस ने इस ओवी वैन से गिरफ्तार किया है जो की असम राज्य के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त मोकिबुल हुसैन थाना हौली,जिला परपेटा,असम का निवासी है जबकि दूसरा अभियुक्त महिदुल इस्लाम नगरझार थाना हौली जिला बरपेटा असम का निवासी है। एसपी ने बताया की ये असम से गांजा लेकर बलिया जा रहे थे ।

पकड़े गए तस्कर अंतरराज्यीय गैंग से जुड़े हुए हैं। एसपी ने बताया कि ये लोग जहां गांजा लेकर जा रहे थे उनलोगों को ट्रेस किया जा रहा है और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

फिलहाल दोनों अभियुक्तों पर गहमर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।एसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार के नकद इनाम की भी घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button