उत्तर प्रदेशराजनीति

6 साल बाद अपने पैतृक निवास पहुंचे पुर्व सहकारी बैंक चेयरमैन एवं पूर्वांचल के राजनेता अरुण सिंह ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

देवकली सर्वदलीय संघर्ष समिति के संयोजक व पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार सिंह के 6 वर्ष के बाद जेल से छूटने के बाद गाजीपुर सीमा में प्रवेश करने पर समर्थकों द्वारा जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान नारी पंचदेवरा में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों व समाज के कमजोर वर्गों के उत्पीड़न पर उनको न्याय दिलाने के लिए सदैव संघर्ष करता रहूंगा।

उन्होंने कहा कि सपा व बसपा सरकार में मैनें गरीबों को न्याय दिलाने तथा विकास के लिए संघर्ष किया। जिसके एवज में मुझे फर्जी ढंग से फंसाया गया। कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश व देश में जो विकास कार्य किए जा रहे हैं, उससे जनता काफी खुश है।

उन्होंने कहा कि विकास की उस बयार को मैं जनता के बीच ले जाने का प्रयास करूंगा। इसके बाद ये भी कहा कि मैं भाजपा का सदस्य नहीं हूं लेकिन उनकी नीतियों से संतुष्ट हूं। कहा कि सर्वदलीय संघर्ष समिति के माध्यम से आन्दोलन व जनता को न्याय दिलाने का कार्य जारी रहेगा। 

उन्होंने कहा कि बीते 26 मई को करण्डा के बीडीओ पर किये गये जानलेवा हमले में शामिल हमलावरों को आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया। गिरफ्तारी होने तक हमारा आन्दोलन जारी रहेगा साथ ही यह भी कहा कि 27 अप्रैल 2015 में दो हेरोइन तस्करों को छुड़ाकर फरार होने वाले अपराधी आज तक फरार हैं । इस मामले में योगी सरकार का बुलडोजर आज तक उनके घरों तक नहीं पहुंच सका। उन्होंने कहा कि उन्हें संरक्षण देने वाले नेताओं को मैं बेनकाब करूंगा।

इस मौके पर शिवप्रसाद सिंह , बटुकनाथ मिश्र , बृजेश सिंह , गौतम मिश्र , उदयप्रताप सिंह , चन्द्रभान सिंह , किसान नेता अमरनाथ यादव , बब्बन यादव , जगदीश यादव , उमेश यादव , राज ठाकुर ,  राजेश सिंह , रुद्रप्रताप बंटी , अतीक खान , हुमायूं खान , ज्ञानेन्द्र प्रताप आदि रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button