अपराधउत्तर प्रदेश

वाराणसी: करेंट के चपेट में आने से स्कूल बस चालक की दर्दनाक मौत, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा

दीपावली के अगले ही दिन मंडुआडीह थाना क्षेत्र में हाईटेंशन तार के चपेट में आने 59 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई

mknews/वाराणसी/रिपोर्ट श्वेताभ सिंह

मंडुआडीह थाना क्षेत्र के महेशपुर स्थित लक्ष्मी धर्मकांटा के पास तिराहा पर बिजली का हाईटेंशन तार टूटकर रोड पर गिरने से उसकी चपेट में आने निजी स्कूल के परिचालक नंदलाल पांडेय (59) मौके पर उनकी मौत हो गई। परिवार आसपास के लोग दीपावली की खुशियां मनाने के बाद सुबह जगे तो उन्हें यह दुखद समाचार मिला। इस अनहोनी से तो नंदलाल के परिवार पर बज्रपात हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक नंदलाल पाण्डेय (59 वर्षीय)

नंदलाल पांडेय मूलरूप से कोतवाली थाना क्षेत्र के विश्वेश्वरगंज के निवासी थे। लेकिन परिवार के साथ मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर स्थित सरसवती नगर में रहते थे। नंदलाल मड़ौली स्थित सेंट जांस स्कूल के बस के परिचालक थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह रोज की तरह वह घर से टहलने निकले थे। महेशपुर लक्ष्मी धर्म काटा के सामने शिवदासपुर ब्लॉक की तरफ जाने वाले तिराहे के पास हाईटेंशन तार टूटकर गिरा था और उसमें करंट प्रवाहित हो रहा था।

 

इस दौरान नंदलाल हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए और एक झटके में उनकी इहलीला समाप्त हो गई। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया। पुलिस और बिजली विभाग को सूचना दी। कुछ देर बाद मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, एसआई राम प्रभाव व बलराम यादव व योगेश ठाकुर सहयोगियों के साथ पहुंचे। पुलिस ने बिजली विभाग को फोन कर पहले लाईन कटवाया। कुछ देर में लोगों ने शव की पहचान की और परिवारवालों को सूचित किया। उनके मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उनके दो बेटे व एक बेटी है। बड़ी बेटी विभा आजमगढ़़ जिले के लालगंज क्षेत्र में लेखपाल है। बेटा रवि आसाम में एक बैंक में है और उससे छोटा बेटा ईशान बीटेक करके प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button