अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

ड्राइवर की लपरवाई से हुआ हादसा: बस और डंपर में हुई टक्कर, 4 यात्री घायल

ड्राइवर की लापरवाई से विश्वसुंदरी पुल के समीप बस और डंपर मैं हुई टक्कर,बस मैं सवार तीन यात्री घायल

mknews/वाराणसी

 

लंका थानाक्षेत्र मलहिया स्थित विश्वसुंदरी पुल के समीप बुधवार की सुबह बस व डंपर में टक्कर हो गई। घटना में बस में सवार तीन यात्री घायल हो गए। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। वहीं बस को क्रेन की मदद से हटवाकर रास्ता साफ कराया। घटना के पीछे बस चालक की लापरवाही बताई जा रही है।

 

बिहार से बस चालक सवारियों को बैठाकर बस चालक वाराणसी की ओर आ रहा था। विश्वसुंदरी पुल पर पहुंचने पर उसने बिना देखे ही बस को अचानक दूसरी लेन पर मोड़ दिया। इस दौरान तेज गति से आ रहे डंपर से बस की टक्कर हो गई। डंपर चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए वाहन को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश की। इससे बड़ा हादसा टल गया। दुर्घटना में सोनभद्र के घोरावल देवगढ निवासी सोनू आदिवासी (21) का पैर टूट गया। वहीं बलिया जिले के नरही की रहने वाली चंद्रावाती देवी (60) और चंदा देवी (55) को भी हल्की चोटें आईं।

घटनास्थल पर जुटे लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। लंका इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह आननफानन में मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को ट्रामा सेंटर भेजवाया। वहीं क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त बस को हटवाया गया। इसके बाद हाईवे पर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश दिखा। उनका कहना रहा कि सामने घाट में अवैध बस स्टैंड है। यहां से बसें बिहार जाती हैं। वहीं चालक विश्वसुंदरी पुल पर व उसके आसपास भी वाहन रोककर सवारियां बैठाते हैं। अप्रशिक्षित चालक व यातायात नियमों की अनदेखी के चलते हर वक्त हादसे की आशंका बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button