राज्यहरियाणा

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ऊंचा गांव में दी 13 गलियों के आरएमसी निर्माण की सौगात

लगभग 60 लाख रुपये की धनराशि से बनाई जाने वाली गलियों के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 23 नवम्बर। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज वीरवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ऊंचा गांव में आरएमसी से बनाई जाने वाली करीब 13 गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य पर लगभग 60 लाख की लागत आएगी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में सड़कों, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा, स्ट्रीट लाइटिंग, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सिवरेज व्यव्स्था तथा पार्को के सौन्दर्यकरण सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं के लिए विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव की जोहड़ को करीब 1 करोड़ की लागत से सुंदर पौंड बनाया जाएगा। बल्लभगढ़ ऊंचा गांव से साहूपुरा को जाने वाली रोड पर शीघ्र ही सीवर लाइन भी डाली जाएगी।

उन्होंने कहा कि ऊंचा गांव के दो पुराने सामुदायिक भवनों का भी जीर्णोद्धार होगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की एक इन्च सरकारी जमीनों पर कब्जा नहीं होने दूंगा। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति को क्रियान्वित करके सभी वर्गो का विकास हो रहा है। आज केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश की भाजपा सरकार ने हरियाणा प्रदेश में चहुमुखी  विकास कार्यों की झड़ी लगाई हुई है।

उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार हर व्यक्ति को उनके द्वार पर लाभ पहुंचाने और सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर पहुंचाने का काम करेंगे। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने ऊंचा गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा की आप मुझे काम बताएंगे में उन कार्यों को पूरा करने का काम करूंगा। यह मेरा यहां का जनप्रतिनिधि होने के नाते कर्तव्य है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश के अंदर जमकर विकास कार्य हो रहे हैं। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के विकास को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर निर्वतमान पार्षद हर प्रसाद गोंड, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, बुद्धा सैनी, महावीर सैनी, टिपर चंद शर्मा, सुक्की प्रधान, सुनील सैनी प्रधान, डॉ हेमंत शर्मा, महावीर बोहरे, मनोज सिसोदिया, पवन सैनी, मान सिंह, अमृत नंबरदार, उधम अधाना सहित ऊंचा गांव के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा लोगों को सम्बोधित करते हुए।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा लोगों को सम्बोधित करते हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button