उत्तर प्रदेशराजनीति

नव मनोनीत जिला सचिव विनोद कुमार प्रजापति का पार्टी कार्यालय समता भवन पर भव्य स्वागत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार एवं प्रदेश अध्यक्ष माननीय नरेश उत्तम पटेल जी की सहमति से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने विनोद कुमार प्रजापति को समाजवादी पार्टी का जिला सचिव नामित किया है ।

मनोनयन के पश्चात कार्यकर्ताओं ने आज नव मनोनीत जिला सचिव विनोद कुमार प्रजापति का पार्टी कार्यालय समता भवन पर माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने स्वागत करते हुए कहा कि इनके मनोनयन से पार्टी को मजबूती मिलेगी और संगठन धारदार होगा ।इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को स्वागत करते हुए कहा कि यह चुनाव नहीं चुनौती है । उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है । भाजपा के नेताओं को प्रदेश की जनता उल्टे पांव दौड़ाने का काम कर रही है । सत्ता खिसकती देख भाजपा नेता अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं ‌। हमें उन्हें करारी शिकस्त देकर संविधान और लोकतंत्र को बचाने की जरूरत है ।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव अक्षत प्रजापति,तहसीन अहमद, दिनेश यादव,पंकज प्रजापति,अजय प्रजापति, निजामुद्दीन खां, सदानंद यादव, संतोष यादव,अनिल यादव,कन्हैया यादव, रामाशीष यादव,सुग्गु यादव, आजाद चाचा, आंनद प्रकाश यादव, लड्डन खां, आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन जिला मिडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button