राज्य

Akhilesh Yadav ने सत्तारूढ़ दल को विपक्ष में शामिल होने के लिए सलाहकार नियुक्त करने का सुझाव दिया, विपक्षी सांसदों की सदस्यता समाप्त करने

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Akhilesh Yadav ने कहा कि शासकीय पार्टी को विपक्षी लोगों के सदस्यता लेने के लिए एक सलाहकार रखना चाहिए, ताकि सरकारी पदाधिकारियों और सांसद-विधायकों का समय साजिशी गतिविधियों में नहीं बल्कि जनहित कार्यों में बिता जा सके। अगर उन कारणों पर जिन पर सांसदों की सदस्यता हो रही है, उन्हें शासकीय पार्टी पर लागू किया जाता है, तो शायद ही उनके सदस्यों में से एक या दो ही संसद बचेगा।

‘…फिर शायद ही उनके सांसद और विधायकों में से एक या दो ही शेष रह जाएंगे’, Akhilesh Yadav नाराज हो गए जब Mahua Moitra के खिलाफ कार्रवाई हुई; इसे लेकर बोले ये बातें
SP चीफ Akhilesh Yadav और TMC नेता Mahua Moitra। – फाइल फोटो
डिजिटल डेस्क, New Delhi। टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा का सांसद हो गया है। क्यूंकि ‘कैश फॉर क्वेरी’ मामले में टीएमसी नेता के खिलाफ कार्रवाई के बाद, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने शासकीय BJP पर बड़ा हमला किया है। इसके अलावा, एसपी चीफ ने शासक पार्टी को विपक्ष के लोगों की सदस्यता लेने के लिए सलाहदानों को रखने का सुझाव दिया है।

Akhilesh Yadav ने इंगेजेज करने वाले सामाजिक मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक पोस्ट में लिखा, “अगर जिन आधारों पर सांसदों की सदस्यता ली जा रही है, उस पर शासकीय पार्टी पर लागू हो, तो शायद ही उनके सदस्यों में से एक या दो ही संसद बचेगा।”

Akhilesh ने और लिखा, “कुछ लोग सड़कों पर सास्ते के लिए विपक्षी पार्टी के लिए शासनप्रभावी होते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button