खेल

अंडर 19 का अंतर-ज़ोन ट्रायल मैच के लिए मंडल टीम गोरखपुर के लिए प्रस्थान ।

 

गाजीपुर।

गाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया गोरखपुर में चलनेवाले अंतर-मंडलीय ट्रायल के लिए आज गाजीपुर मंडल की टीम गोरखपुर के लिए रवाना हो गयी।

गाजीपुर मंडल का पहला ट्रायल मैच दिनांक 15 जून को पूर्वोत्तर रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में वाराणसी मंडल के साथ होगा तथा दूसरा ट्रायल मैच दिनांक 16 जून को संत एंड्रूज डिग्री कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड, शाश्त्री चौक गोरखपुर में इलाहाबाद मंडल के साथ होगा।

रवानगी से पूर्व मंडल कार्यालय पर एकत्र हुए सभी खिलाड़ी को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ग्रामीण अंचल से युवा खिलाड़ियो की तलाश में है और यह सभी खिलाड़ियों के लिए स्वर्णिम अवसर है व सभी खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करें।

स दो दिवसीय ट्रायल हेतु गाजीपुर मंडल के  टीम मेनेजर शाश्वत सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने इस वर्ष यह निर्णय लिया है यह सभी खिलाड़ियों को ट्रायल का अवसर दिया जायेगा जिसमें स्टैंड बाई खिलाड़ी भी शामिल होंगे। प्रवास के दौरान सभी खिलाडियों के ठहरने की उचित व्यवस्था भी की गयी है।

टीम के फिजियोथेरेपिस्ट तथा हेड कोच संजय राय ने सभी खिलाड़ियों से शालीनता के साथ अनुशासन में रहने का निर्देश देते हुए कहा कि प्रवास के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा होने की दशा में खिलाड़ी हमसे अथवा सहायक संजय यादव से सम्पर्क कर सकते है। कोई भी खिलाड़ी आयोजक दल के किसी भी सदस्य को नाहक परेशान नहीं करेंगे व अंपायर के निर्णय सर्वोपरि होगा एवं सभी खिलाडी अंपायर के निर्णय का सम्मान करेंगे। गाज़ीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने सभी खिलाड़ियों से कहा कि प्रवास के दौरान टीम मेनेजर शाश्वत सिंह तथा हेड कोच संजय राय  के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button