राजनीति

विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति ने मनाया विजय दिवस।


गाजीपुर ।

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने लालादरवाजा पावर हाउस पर एक बैठक किया , जिसमे विद्युत कर्मियों की पूरी मांग सरकार द्वारा मान लिए जाने की खुशी में विजय दिवस कर्मचारियों संग मनाया गया ।

वही जिला संयोजक श्री निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि तानाशाह चेयरमैन एम देवराज के खिलाफ और संविदा कर्मियों को नियमित करने,अभियंताओ के शोषण के खिलाफ संघर्ष समिति के आह्वान पर विशाल कार्यक्रम करके ऊर्जा मंत्री और मुख्यमंत्री के सलाहकार सचिव के हस्तक्षेप के बाद हम लोगों ने अपने कार्यक्रम अगले 15 दिनों के लिए स्थगित किया है अगर इस समझौते का अमल नहीं किया गया तो एक बार पुनः नई ऊर्जा के साथ समस्त विद्युत कर्मचारी आंदोलन करने को बाध्य होंगे ।

वही जिला अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने बताया कि 5 दिनों तक पूरे गाजीपुर जनपद के विद्युत कर्मियों ने अपनी एकता का परिचय देते हुए विशाल मशाल जुलूस के माध्यम से सरकार को स्पष्ट संदेश दे दिया है कि वह बिजली कर्मी का उत्पीड़न बंद करें और सारी सेवा संस्था को यथावत जारी रखा जाए । अगर किसी भी प्रकार से विद्युत कर्मियों को ऊर्जा प्रबंधन के तानाशाही षड्यंत्र से कुचलने का प्रयास किया गया तो पूरे प्रदेश में इससे भी बड़ा आंदोलन खड़ा कर दिया जाएगा ।

इस मौके पर सह संयोजक अभिषेक राय , सह संयोजक मिथिलेश यादव ,  इंजीनियर मनीष कुमार , इंजीनियर संजय सिंह , उपखंड अधिकारी मिठाई लाल , अधिकारी प्रमोद यादव , अवर अभियंता रमेश मौर्या , अवर अभियंता योगेंद्र प्रसाद दानी , अजय विश्वकर्मा , कपिल गुप्ता , विनय तिवारी , गोविंद कुशवाहा , राजेंद्र कुशवाहा , बद्री , अशोक , अनीश सहित तमाम कर्मचारी उपस्थित रहे सभा का संचालन विजय शंकर राय ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button