राज्यहरियाणा

फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी स्वामी राजेंद्र देव महाराज ने दावा किया ,किस तरह वो 7 लाख वोट होंगे उनकी मतपेटी में

लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी स्वामी राजेंद्र महाराज ने सेक्टर 10 स्थित एक फार्म हाउस टिंपी फार्म में प्रेस वार्ता कर चुनाव लड़ रहे प्रतिद्वंदियों को तगड़ा झटका देने का 7 हजार वॉलंटियरो का खुलासा करते हुए 7 लाख वोट लेने का दावा किया है।

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

फरीदाबाद लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी स्वामी राजेंद्र महाराज ने सेक्टर 10 स्थित एक फार्म हाउस टिंपी फार्म में प्रेस वार्ता कर चुनाव लड़ रहे प्रतिद्वंदियों को तगड़ा झटका देने का 7 हजार वॉलंटियरो का खुलासा करते हुए 7 लाख वोट लेने का दावा किया है। अगर  राजेंद्र देव का समीकरण अगर सटीक बैठता है तो भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के लिए दिल्ली लोकसभा में जाने

की राह का रोड़ा बन सकते हैं।

 

 

प्रेस वार्ता में राजेंद्र देव महाराज ने पत्रकारों को बताया कि किस प्रकार 7 हजार वॉलंटियरो से 7लाख वोट कैसे अपनी मतपेटी में वोट डलवा रहे हैं । उन्होंने बताया कि वह पिछले 13 महीने से चुनाव लड़ रहे हैं और इस दौरान 200 मीटिंग पलवल और फरीदाबाद में 35-35 लोगों के साथ की है। प्रत्येक व्यक्ति को मीटिंग के दौरान यह शपथ दिलाई गई है कि वह अपने क्षेत्र में 101 वोट डलवाने का काम करेगा ।

 

उन्होंने बताया कि 200 मीटिंग अप्रैल माह में पूरी कर ली गई थी जिनमें 35-35 लोगों नें 200 मीटिंगों में 7 लाख वोट डलवाने की शपथ ली है। इन  7 लाख वोटो से अगर उनकी जीत का आंकड़ा पार होता है तो फरीदाबाद की जनता से किए गए 21 वादे पूरे करेंगे जिनमें  फरीदाबाद को टोल फ्री करने का काम , फरीदबाद के सरकारी विभागों को भ्रष्टाचार मुक्त कराना, ग्रीन फील्ड एक्स्प्रेस वे से मोहना को जोड़ने का काम , उद्योगपतियों , व्यापारी और किसानों को खुले बाजार में व्यापार करने की स्वतन्त्रता दिलाई जाएगी, युवाओं को रोजगार और खेलकूद के क्षेत्र में आगे बढ़ाने आदि महत्वपूर्ण कामों में योगदान , सड़को को गड्ढा मुक्त कराना आदि कई महत्व्यपूर्ण मुद्दे इन 21 सुत्रीय कार्यक्रमों में शामिल हैं।

 

राजेंद्र देव महाराज ने एक सवाल का जवाब में कहा कि उनका मुकाबला राजनीतिक दलों के नेताओं से नही बल्कि फरीदाबाद क्षेत्र की जनता के उज्जवल भविष्य और विकास से है।

 

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि फरीदाबाद की जनता एक संत को चुनकर संसद में भेजेगी तो यह संत भी उत्तर प्रदेश के संत की तर्ज पर फरीदाबाद का विकास और गरीबी को दूर करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button