उत्तर प्रदेश

एनएचएम कर्मियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौपा ।

 

गाज़ीपुर ।

एनएचएम संघ प्रदेश कार्यकारिणी के आवाहन पर मंगलवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी महोदया के प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौपा ।

 एनएचएम के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र शेखर सिंह ने बताया की विगत दिनों मुख्यमंत्री की कैबिनेट में प्रस्ताव पास कर संविदा कर्मियों को 7 वें वेतन आयोग का लाभ देने की संतुति प्रदान की है , परंतु स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एनएचएम के संविदा कर्मियों को उक्त से वंचित रखा गया है । जो की पक्षपात पूर्ण रवैया है , पूर्व में भी शासन द्वारा 5 सूत्रीय मांगो पर केवल अस्वासन ही मिला है कोई भी कार्यवाही नही की गई है।

उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह एवं अनिल कुमार शर्मा ने बताया की मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के सभी जनपदों में कार्यरत एनएचएम कर्मी अपना रोष प्रकट कर रहे हैं ।

उन्होंने बताया की कोविड काल में अपनी सेवा देकर एनएचएम कर्मियों ने राजकीय कार्यों का संपादन किया है ।

संगठन मंत्री अरुण कुमार सिंह एवं रवि चौरसिया ने बताया की इस पर विचार नहीं किया गया तो संघ प्रदेश स्तरीय नेतृत्व के निर्देशन में अपनी मांगों के समर्थन में प्रदर्शन हेतु बाध्य होगा , उक्त निर्णय को पक्षपात पूर्ण और एनएचएम कर्मियों के साथ अन्याय बताया ।

ज्ञापन सौंपने में मोहम्मद अजहर खान ,मिथिलेश कुमार प्रजापति, राधेश्याम यादव ,सोमारू कुमार, अशोक कुमार, प्रतिभा विश्वकर्मा ,अरशद जमाल, दुर्गा प्रसाद कनौजिया , नित्यानंद पांडे मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button