अपराधउत्तर प्रदेश

पहले नशे में धुत कर दिया , फिर दिया हत्या को अंजाम ।

गाजीपुर। 

सदर कोतवाली पुलिस ने चौथे दिन ही युवक कृ्ष्णा वर्मा हत्या का खुलासा कर दिया। हत्या में शामिल पत्नी को बुधवार की सुबह सुखदेवपुर चौराहा से गिरफ्तार कर लिया।

उसकी निशानदेही पर मृतक की बाइक बरामद किया। पुलिस ने दावा किया कि हत्या में शामिल महिला के पति को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको मालूम हो कि सदर कोतवाली क्षेत्र के तुलसिया पुल बहुपुरा मोहल्ला निवासी दो दिन से गायब कृष्णा वर्मा (45) का हत्या कर फेंका गया शव बीते रविवार की सुबह नखास के पास कचौड़ी गली मिला था।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के साथ ही एसपी रामबदन सिंह मौके पर पहुंच गए थे। मृतक के परिजनों से पूछताछ करते हुए कोतवाली पुलिस को शीघ्र मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया था।

मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इसी क्रम में बुधवार की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के सुखदेवपुर चोराहा के पास से पुलिस ने हत्या में शामिल एक महिला को गिरफ्तार कर लिया।

सदर कोतवाल विमलेश मौर्य ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर किला कोट कोहना निवासी रीता पटवा को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर मृतक कृष्णा वर्मा की बाइक भी बरामद कर ली गई है। जबकि हत्या में शामिल रीता के पति बबलू पटवा की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त रीता ने बताया कि मकान की रजिस्ट्री कराकर पूरा पैसा न देने व मकान पर कब्जा करने को लेकर हम लोगों ने विंध्याचल दर्शन करने जाने के बहाने कृष्णा को अपने घर बुलाया था। उसे जमकर शराब पिलाया। जब पूरी तरह से नशे में हो गया तो लोहे की राड से मारकर उसकी हत्या कर दिया। शव को अपने ही घर में छिपाकर रखे रहने के बाद दूसरी रात कम्बल में लपेट कर कचौड़ी गली में फेंक दिया गया था।

थानाध्यक्ष में बताया कि अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल के साथ बुजुर्गा चौकी प्रभारी धीरेन्द्र सिंह , आरक्षी नीतेंद्र कुमार , आरक्षी सदानंद , महिला आरक्षी यविधा और महिला आरक्षी पूजा चौधरी शामिल थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button