अपराधउत्तर प्रदेश

मोख्तार अंसारी और उसके गैंग पर अब तक हो चुकी है 200 करोड़ की जब्ती और ध्वस्तीकरण की कार्यवाही — एसपी रोहन पी बोत्रे

मोख्तार के बेटे और मऊ विधायक अब्बास अंसारी की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद एसपी गाज़ीपुर का आया बयान।

 

गाजीपुर ।

जहां मुख्तार अंसारी गैंग और उनके परिवार से जुड़े अन्य लोगों पर अपराध और अपराध से कमाई गई संपत्तियों को पुलिस और जिला प्रशासन खंगाल कर कार्रवाई कर रहा है ।

ऐसे में कल अब्बास अंसारी जो मऊ विधायक है और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे हैं उन पर money-laundering के केस में ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद गाजीपुर पुलिस और सक्रिय हो गई है । एक खास मुलाकात में गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे ने खुलासा किया कि मुख्तार अंसारी और उसके गैंग से जुड़ी हुई 200 करोड़ के लगभग प्रॉपर्टी को या तो जप्त किया गया है या ध्वस्तीकरण कर दिया गया है ।

उन्होंने अपने बयान में बताया कि मुख्तार अंसारी हो या उससे जुड़ा कोई भी व्यक्ति हो और कोई कितना भी रसूखदार हो जांच में दोषी पाया जाएगा तो उसपर करवाई जरूर होगी ।

उन्होंने बताया कि मोख्तार अंसारी और उसकी पत्नी अफ्शा अंसारी समेत उसके परिवार के अन्य लोगो के साथ जुड़े उसके गैंग आईएस 191 पर जांच कर कानूनी करवाई जारी है , भविष्य में भी पुलिस उससे जुड़े रिकॉर्ड खंगाल रही है और जहां भी अपराध या आपराधिक कृत्यों से जुड़े मामले होंगे पुलिस वहां सख्त करवाई करती रहेगी, इशारों इशारों में एसपी गाज़ीपुर ने बताया कि अभी अंसारी परिवार की मुश्किलें कम नहीं हुई है, आने वाले समय में और भी मामलों में जांच जारी है जिस पर करवाई होनी तय है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button