अपराधउत्तर प्रदेश

मोख्तार अंसारी पर दर्ज हुआ एक और हत्या का नया मुकदमा ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कोतवाली में कल शुक्रवार को माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ हत्या का एक नया मुकदमा दर्ज हुआ है ।

धारा 147, 148, 149 और 302 आईपीसी के तहत हत्या का ये मुकदमा अंसारी सहित पांच लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है ।

इस मामले में एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने एफ आई आर की पुष्टि करते हुए बताया 2001 में मनोज राय की हत्या का आरोप मुख्तार अंसारी पर मृतक मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय ने लगाया है और आईजीआरएस के माध्यम से यह शिकायत मोहम्मदाबाद कोतवाली को प्राप्त हुई थी ।

क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद को इसकी जांच सौंपी गई थी जांच में यह प्रकरण सही पाया गया उसके उपरांत कल शुक्रवार को यह मुकदमा मोहम्दाबाद कोतवाली में मुख्तार अंसारी सहित पांच लोगों पर दर्ज किया गया है।

आपको बता दें की एफ आई आर में मृतक मनोज राय के पिता ने आरोप लगाया है कि मृतक मनोज राय मुख्तार अंसारी का ठेकेदारी का काम देखता था और इसी में उनसे कुछ विवाद के चलते 14 जुलाई की शाम को मुख्तार अंसारी के ड्राइवर समेत चार लोग जिनका की एफ आई आर में नाम दर्ज है वह लोग उसे अपने साथ ले गए और 15 जुलाई 2001 को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई उसके बाद वह अपनी शिकायत लेकर दर-दर भटकते रहे , लेकिन उस वक्त कोई सुनवाई नहीं हुई , आईजीआरएस के माध्यम से यह शिकायत मृतक मनोज राय के पिता शैलेंद्र राय ने की थी और क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद की जांच के बाद इस केस को लगभग 22 साल बाद मोहम्मदाबाद कोतवाली में मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है । जिसके बाद माना जा रहा है कि जेल में बंद मुख्तार अंसारी के मुश्किलें और बढ़ जाएंगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button