अपराधउत्तर प्रदेश

यूट्यूबर ब्रजभूषण दुबे को सर धड़ से अलग करने की मिली धमकी ।

 

गाजीपुर।

उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की तालिबानी तरीके से हत्या का मसला देश और दुनिया में सुर्खियों में हैं।

इस मसले पर पूर्वांचल के यूट्यूबर ब्रज भूषण दुबे ने अपने चैनल पर वीडियो पोस्ट किया कि जालिमों के संबंध पाकिस्तान से हैं। क्या कुरान शरीफ ऐसी इजाजत देता है? उनके इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में साकिब अहमद की आईडी से धमकी दी गई कि इंशाल्लाह तेरा भी सिर तन से जुदा करेंगे, जल्द ही देख लेना।

हालांकि, बाद में कमेंट डिलीट कर दिया गया। ब्रज भूषण दुबे ने कमेंट को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

गाजीपुर जिले के यूसूफपुर में रहने वाले ब्रज भूषण दुबे के यू-ट्यूब चैनल के 14.5 लाख सब्सक्राइबर हैं। ब्रज भूषण दुबे सम-सामायिक मुद्दों को लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

उन्होंने गुरुवार को उदयपुर की निंदनीय घटना को लेकर अपने चैनल पर 11 मिनट 37 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया था। इसके कुछ घंटे बाद साकिब अहमद के नाम से सिर कलम करने की धमकी दी गई। इसके कुछ देर बाद कमेंट डिलीट कर दिया गया। तब तक उन्होंने कमेंट का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

ब्रज भूषण दुबे ने कहा, “जिंदगी और मौत तो ऊपर वाले के हाथ हैं । फिर भी अभी जिस तरह का दौर चल रहा है, उसमें हर छोटी-बड़ी बात को गंभीरता से लेना चाहिए। इसलिए हमने धमकी भरे कमेंट के स्क्रीनशॉट और अपनी शिकायत वाराणसी के एडीजी जोन, डीजीपी और मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट की है। ऐसे लोग मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें उपचार की जरूरत है”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button