उत्तर प्रदेश

सपा प्रत्याशी पं.भोलानाथ शुक्ल ने बिन बताए लिया पर्चा वापस, बीजेपी की जीत तय…

गाजीपुर ।

स्थानीय निकाय के विधान परिषद चुनाव यानि एमएलसी चुनाव में  समाजवादी पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी भोला नाथ शुक्ला ने नाम वापसी से एक दिन पहले अपना पर्चा वापस करके जिले की राजनीति में सियासी अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है।

अब निवर्तमान एमएलसी और बीजेपी प्रत्याशी विशाल सिंह “चंचल” की राह आसान बताई जा रही है। सुर्रियाँवा, भदोही जनपद के कारोबारी पंडित भोलानाथ शुक्ल के पर्चा वापसी के बाद अब एमएलसी चुनावी मैदान में सिर्फ दो निर्दल प्रत्याशी रह गए हैं, जिनमें ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष मदन यादव और दूसरे बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह हैं जो विशाल सिंह चंचल के पिता जी बताए जा रहे है। जिनका नाम वापस लेना तय माना जा रहा है ।

जबकि निर्दल प्रत्याशी मदन यादव के भी नाम वापसी की चर्चा काफी जोरों पर है। अभी गाज़ीपुर में नाम वापसी की अंतिम तारीख 24 मार्च है और ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी विशाल सिंह चंचल के दोबारा एमएलसी बनने की राह आसान हो गयी है। गाज़ीपुर में सात की सात विधानसभा जीतने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का नामांकन वापसी कर लेना पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है, सपा के दिग्गज नेता भी कल से इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। याबी देखना है कि कल यानी 24 मार्च को क्या होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button