अपराधउत्तर प्रदेश

सरिया लदे ट्रक को लूटकर भाग रहे बदमाशो और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ , एक गिरफ्तार , 2 फरार ।

 

गाज़ीपुर ।

गाजीपुर में लूट की ट्रक के साथ भाग रहे बदमाशो और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश को गोली लग गई ।

गोली बदमाश के पैर में लगी जिससे बदमाश घायल हो गया , जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि 2 बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए । पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी हुई है ।

वही पकड़े गए बदमाश के पास से लूट का ट्रक और ट्रक में लदे 20 हजार किलो सरिया बरामद किया है। बरामद सरिया की कीमत लगभग 16 लाख रुपए है। वहीं गोली से घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ की घटना सुहवल थाना इलाके के मेदनीपुर के पास की है। वहीं मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी रोहन पी बोत्रे ने घटना का जायजा लिया ।

इस दौरान एसपी ने बताया कि  जनपद में अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए सभी थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान के निर्देश दिए गए थे । निर्देशों के क्रम में देर शाम गहमर थाने की टीम द्वारा भदौरा के पास बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक के द्वारा बैरिकेटिंग तोड़ते हुए भागने लगा। बैरिकेटिंग तोड़ तेज रफ्तार भाग रहे ट्रक का गहमर थाने की टीम द्वारा पीछा करते हुए कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। जिसके बाद सुहवल थाने के मेदनीपुर के पास एसओजी और सुहवल थाने की टीम द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था कि ट्रक द्वारा बैरिकेटिंग तोड़ कर भागने की सूचना पर मेदनीपुर के पास घेराबंदी की गई।

ट्रक में सवार तीन लोगों में से ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति के द्वारा घेराबंदी देख , पुलिस टीम पर फायर कर दिया । पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में ड्राइविंग करने वाले एक बदमाश विश्वजीत कुमार पुत्र विजय नारायण निवासी हाजीपुर थाना जहांगीरगंज जनपद अंबेडकर नगर उ0 प्र0, के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा, ट्रक पर बैठे अन्य 2 व्यक्ति भागने में सफल रहे। घायल बदमाश के पास से 1 तमंचा , 3 खोखा बरामद किया गया है। साथ ही  लूट का ट्रक और उसमे लदे 20 हजार किलो सरिया बरामद किया गया है। बरामद सरिया की कीमत 16 लाख रुपए है। 

वही एसपी ने ये भी बताया कि मुखबिर की सूचना से ज्ञात हुआ कि ट्रक लूट की है । जो झारखण्ड से सरिया लादकर पश्चिम बंगाल के लिए निकला था। लेकिन इसी बीच ट्रक को लूट लिया गया । बरामद ट्रक का मूल चालक भी लापता है जिसके संबंध में जांच व पूछताछ जारी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button