अपराधउत्तर प्रदेश

चार पहिया वाहन में भारी मात्रा में अवैध गांजे के साथ एक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे ।

 

गाज़ीपुर ।

थाना मोहम्मदाबाद पुलिस द्वारा 01 अर्न्तराज्जीय गांजा तस्कर को 234.250 kg गाजा व एक बोलेरो के साथ गिरफ्तार किया गया। विधानसभा चुनाव-2022 के मद्देनजर अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये गये अभियान के तहत वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी/वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा तिवारीपुर बैरियर पर चेकिंग की जा रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि बंगाल नम्बर की बोलोरो मे कम्बलो मे छिपाकर गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा है।

इस सूचना से मजिस्ट्रेट व अन्य चेकिंग टीम को अवगत कराते हुए तथा आला अफसर मौके पर पहुचे। टीम द्वारा बैरियर पर वाहनों को रोककर चेकिंग किया जाने लगा, थोड़ी देर में गाजीपुर की तरफ से एक बोलरो संख्या WB52K1518 तेज गति से आती दिखाई दी जिसे बैरियर गिरा कर टार्च की रोशनी से इशारा किया गया तो उक्त गाड़ी चालक बैरियर से 20 मीटर पहले ही गाड़ी रोककर भागने लगा।

पुलिस टीम घेरकर गाडी के पास पहुंचे तथा भागते हुए व्यक्ति का पीछा किया। अन्य लोग गाड़ी के चालक के बगल की सीट पर बैठे व्यक्ति को गाड़ी मे ही पकड़ लिया।

 

पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम गोलू राय यादव S/O कामेश्वर राय उर्फ सुदामा यादव R/O डेरनी PS डेरनी जि0 छपरा बिहार बताया तथा भागे हुये व्यक्ति का नाम विनोद राय S/O चन्द्रशेखर राय R/O वालीटोला डेरनी PS डेरनी जि0 छपरा बिहार बताया। भागने का कारण पूछा गया तो बताया कि गाड़ी के अन्दर कम्बल के नीचे छिपाकर गांजा रखा है जिसे हम दोनों उड़ीसा से ला रहे है। गाड़ी को खोलकर चेक किया गया तो कम्बलों के बीच मे खाकी रंग के टेप से कसे कुल 23 बन्डल गांजा 234.250kg बरामद हुआ।

भागा हुआ व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर गलियों मे कहीं भाग गया जिसकी तलाश में पुलिस की टीम सरगर्मी के साथ जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button