राज्य

Rohtak Crime: NOC के नाम पर धोखाधड़ी कर 41 लाख हड़पने का आरोप, आरोपी गिरफ्तार, court ने पांच दिन की रिमांड पर लिया।

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Rohtak News: Kutana, Hisar रोड पर स्थित एक औद्योगिक क्षेत्र में एक आवासीय भूमि के NOC के नाम पर 41.27 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी Satish Khokhar पर कानून के पंजे बिल्कुल कस गए हैं। Aryanagar police station ने Satish Khokhar को गिरफ्तार किया और उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे 5 दिनों के लिए हिरासत में भेजा गया है। Police सोमवार को आरोपी के कार्यालय की भी छानबीन कर सकती है।

कानून ने उसकी कसम पाकड़ी है, जिसे Kutana, Hisar रोड पर स्थित एक औद्योगिक क्षेत्र में एक आवासीय भूमि के NOC के नाम पर 41 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी कहा जा रहा है। Aryanagar police station ने Satish Khokhar को गिरफ्तार किया और उसे पाँच दिनों के लिए हिरासत में ले लिया है।

आरोपी ने अपने घर से ही पूरी षड्यंत्र को किया था।

उससे पूछताछ की जाएगी कि 41 लाख रुपये की धोखाधड़ी में शामिल अन्य लोगों की भूमिका के बारे में। अब तक की जांच में, सिर्फ यही प्रकट हुआ है कि Satish Khokhar ने अपने कार्यालय से ही पूरे षड्यंत्र को किया है।

Police सोमवार को कार्यालय की छानबीन कर सकती है

Police संदेह कर रही है कि Satish Khokhar ने इस मामले से संबंधित कई दस्तावेजों को कॉर्पोरेशन कार्यालय में ही छुपा रखा है। इस परिस्थिति में, police सोमवार को कानूनी कार्रवाई कर सकती है।

अदालत ने उसे 5 दिनों के लिए हिरासत में भेजा

Police ने शनिवार को Satish Khokha को गिरफ्तार किया था। उसे अदालत में पेश किया गया है और उसे पाँच दिनों के लिए हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में शिकायत करने वाले का नाम Manarendra है, जो कुटाना के निवासी हैं।

41.27 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला

Manarendra ने बताया है कि उसके पास Kutana में लगभग 24 kanals ज़मीन है। इसमें 815 गज के एक आवासीय प्लॉट का निर्माण हुआ है। Satish ने उसकी ज़मीन को कार्पोरेशन में काले लिस्ट करके उसे धमकाया। फिर NOC के नाम पर 41.27 लाख रुपये की धोखाधड़ी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button