राज्यहरियाणा

देश-प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, आपके विकास और सम्मान की जिम्मेदारी मेरी: महेन्द्र प्रताप सिंह

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी ने फरीदाबाद में एक दर्जन चुनावी सभाओं में मांगा लोगों से समर्थन

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने आज रविवार को अपने चुनावी अभियान के तहत एक दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने छोटूराम पॉर्क सेक्टर-7, ईरोज चार्मवुड, दयालबाग, शिवदुर्गा बिहार, नीलम बाटा रोड वैश्य भवन एसी नगर, आई ब्लॉक शिव दुर्गा बिहार, सेक्टर-4, अनाज मंडी किसान भवन, सेक्टर-3 बल्लभगढ़, सेक्टर-11 छोटूराम पॉर्क, जवाहर कॉलोनी व ग्रीन फील्ड में आयोजित चुनावी सभाओं में जहां उनका लोगों द्वारा पगडी बांधकर गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया गया वहीं समाज की ओर से पगडी बांधकर व फूलों की बडी माला पहनाकर अपने खुले समर्थन का आर्शीवाद भी दिया गया।

सभाओं में भारी भीड से उत्साहित कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आपकी हाजरी और उत्साह बता रहा है कि इस बार आपने कांग्रेस को विजयी बनाने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां देहात क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा हवा चल निकली है वहीं शहरी क्षेत्र में भी लोगों के समर्थन से दिन-प्रतिदिन कांग्रेस का ग्राफ बढा है। क्योंकि यह चुनाव भ्रष्टाचार और ईमानदारी पर आकर खडा हो गया है और आप ईमानदारी को चुन रहे हैं जिसकी आवाज समूचे प्रदेश में जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद नंबर वन था। परन्तु आज भाजपा के कार्यकाल में फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है। भाजपाई स्मार्ट स्टिी बता रहे हैं जबकि फरीदाबाद कूढा सिटी में तब्दील होती जा रही है। यहां प्रदूषण की समस्या भी विकराल रूप धारण कर रही है। वहीं युवाओं को रोजगार उपलब्ध न होने के कारण बेरोजगारी बढ गई है। शहर में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे हैं। पिछले 10 सालों में फरीदाबाद को दिशाहीन किया है। जुमलेबाजी की इस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। औद्योगिक नगरी के नाम से विश्व में मशहूर इस फरीदाबाद से आज जहां उद्योग पलायन कर रहे हैं युवाओं के समक्ष बेराजगारी का संकट खडा होता जा रहा है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाडक़र फेंकना जरूरी है, ताकि लोगों के जीवन में फिर से खुशहाली आ सके। उन्होंने लोगों को अपनी भावनाओं से जोडते हुए कहा कि फरीदाबाद को विकास की रफ्तार कांग्रेस पार्टी ने ही दी थी और अब कांग्रेस की सरकार बनने पर फिर से यहां विकास को गति दी जाएगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह मतदान करने अवश्य जाएं और इन अंहकारी भाजपाईयों को अपनी वोट की ताकत का अहसास कराएं। उन्होंने कहा कि जल्द ही देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और आपके विकास और सम्मान की जिम्मेदारी मेरी।

इस अवसर पर उनके साथ बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे लखन कुमार सिंगला, पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला, एसएल शर्मा, राजेश खटाना सहित काफी संख्या में कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button