उत्तर प्रदेशराजनीति

गाजीपुर में मंत्री दयालु ने अखिलेश यादव और आजम खां पर साधा निशाना।

गाजीपुर में चल रहे बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने पहुंचे थे मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु ।

 

गाजीपुर

गाजीपुर में मंत्री दयालु ने अखिलेश यादव और आजम खां पर साधा निशाना

कहा अखिलेश यादव का सम्बंध मौसम की तरह बदलता है ।

आजम खां को उनके कर्मों की सजा मिल रही है, आजम खां अपने समाज को सता कर साम्राज्य खड़ा किये थे ।

उन्होंने कहा की केंद्र व प्रदेश सरकार की 396 योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया गया ।

सरकार की तमाम योजनाओं को जन जन तक पहुंचने और बताने का प्रशिक्षण दिया गया ।

गाजीपुर के एक निजी होटल में 3 दिवसीय बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर लगाया गया। प्रशिक्षण शिविर के दो सत्र में उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु ने भी भाग लिया। कार्यक्रम शुरू होने से पहले बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

प्रशिक्षण शिविर के बाद राज्यमंत्री दयाशंकर दयालु ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पार्टी के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रथम और दूसरे सत्र के लिए आने का मौका मिला। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा की प्रशिक्षण में केंद्र से प्रदेश तक के कार्यकर्ताओं को सरकार की तमाम योजनाओं को अवगत कराने का कार्यक्रम है इस कार्यक्रम के माध्यम से उनको सरकार की तमाम योजनाओं के बारे में बताया जाएगा जो आम जनमानस तक सरकार की योजनाओं को बताने का काम करेंगे ।

वहीं उन्होंने बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार की 396 योजनाएं गरीबों के हित के लिए लागू है सरकार के इन तमाम योजनाओं को पार्टी के कार्यकर्ता आम जनमानस तक पहुंचाने और बताने का काम करेंगे।

वही शिवपाल यादव और कांग्रेस के द्वारा आजम खान से मिलने की बात पर कहा कि आजम खान के कर्मों की सजा मिल रही है। गलत नीतियों गलत सोच के तहत उन्होंने अपना साम्राज्य खड़ा किया था जबरन जमीन कब्जा करके कुछ ऐसी संस्थाएं खड़ा कर लिया था और यह किसी और के नहीं बल्कि अपने समाज के लोगों को सता कर साम्राज्य खड़ा किया था जो उनका यह तिलिस्म टूटा है और उनके कुछ करने से समाज के ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा वही अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके कब रिश्ते बनते हैं और कब टूटते हैं यह समझना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि उनके संबंध भी मौसम की तरह बदलते हैं वही शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवादी नीतियों में देश के प्रति अगर वह खड़े हैं और इन नीतियों के बारे में सोचेंगे तो एक बार भारतीय जनता पार्टी सोचेगी वही मुख्यमंत्री के 100 दिनों के कार्यों के बारे में कहा कि सभी विभागों ने अपने कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया है वह क्या करना चाहते हैं फाइनल मुहर लगना अभी बाकी है लक्ष्य केवल 100 दिन का नहीं है बल्कि 6 महीना 2 साल और 5 साल तक के लिए है समय बद्ध तरीके से सब का निस्तारण किया जाएग ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button