अंतर्राष्ट्रीय

घंटों प्रयास के बाद पिता-पुत्र सहित किशोरी का शव गंगा नदी से बरामद ।

 

गाजीपुर ।

एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम शनिवार की सुबह गंगा डूबे लोगों की तलाश में जुट गई। घंटों प्रयास के बाद पिता-पुत्र सहित किशोरी का शव बरामद कर लिया गया।

शव पर नजर पड़ते ही गंगा घाट की शांत फिजां में परिजनों की चीख-पुकार गूंजने लगे। एक किशोर का शव गोताखोरों ने घटना के दिन ही घंटों बाद बरामद कर लिया था।

आपको जानकारी हो कि सेमरा गांव के निवासी युगल किशोर उपाध्याय के घर के घर गुरुवार को जन्मदिन का कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए कई रिश्तेदार भी आए थे। शुक्रवार की सुबह रिश्तेदार आजमगढ़ जिले के सुरहुटपुर निवासी अंकित तिवारी उम्र 14 वर्ष उसकी बहन सारिका उर्फ तन्नू उम्र 28 वर्ष और जौनपुर जिला के चंदवक थाना बरमनपुर गांव निवासी जयसिंह शर्मा उम्र 42 वर्ष तथा उनका पुत्र ओम शर्मा उम्र 14 वर्ष सहित अन्य सेमरा घाट पर गंगा में स्नान के लिए गए थे। इस दौरान पांच लोग डूबने लगे थे। लोगों ने प्रिया तिवारी को तो बचा लिया था। लेकिन अंकित, उसकी बहन सारिका और जयसिंह शर्मा तथा उनका पुत्र ओम शर्मा डूब गए थे। जानकारी मिलने पर स्थानीय अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए थे।

अधिकारियों ने संबंधितों को शवों की तलाश कराने का निर्देश दिया था। घंटों मशक्कत के बाद गोताखारों ने अंकित का शव तो बरामद कर लिया था, लेकिन देर शाम तक डूबे अन्य लोगों का पता नहीं चल सका था।

शनिवार की सुबह एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम पहुंचे और डूबे लोगों की तलाश शुरु किया। काफी प्रयास के बाद टीम ने पिता जयसिंह उसका पुत्र ओम शर्मा तथा किशोरी सारिका के शव को बरामद कर लिया। शव पर नजर पड़ते ही परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। मौजूद लोग उन्हें सांत्वना देने में जुट रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button