अंतर्राष्ट्रीय

सुहवल थाना क्षेत्र के डुहिया गांव के दो युवक हुई डूबने से मौत ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र अन्तर्गत सुहवल थाना क्षेत्र के डुहियां गंगा घाट पर आज मंगलवार की सुबह स्नान करते समय दो छात्र गंगा में डूब गये।

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में जहाँ कोहराम मच गया ,वहीं गाँव में चारों तरफ सन्नाटा पसर गया।

घटना की जानकारी होते ही एसडीएम भारत भार्गव , सीओ विजय आनंद शाही , तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा , प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव मय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और एस डी आर एफ ( राज्य आपदा मोचन दल) जमानियां से बुलाए गये आधा दर्जन गोताखोरों की मदद से डूबे छात्रों की तलाश में जुट गये ।

इधर छात्रों के डूबे जाने के बाद मौके पर कई गावों के लोगों की भारी भरकम भीड इकठ्ठा हो गई । पीड़ित परिवारजनों  ने बताया कि  गाँव के संजय राय का एकलौता पुत्र विशाल 18 निवासी डुहियां थाना सुहवल  और कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सुरवतपाली निवासी छात्र शिवम राय 18 जो जन्म से ही अपने नाना परमेश्वर राय डुहियां थाना सुहवल के यहाँ रहकर पढता था ।

दोनों आज डुहियां गाँव के ही विकास यादव के साथ गाँव के सामने घाट पर स्नान करने पहुंचे , तीनों स्नान करने लगे,इसी दौरान तीनों अचानक डूबने लगे , शोर करने लगे , इसपर आवाज सुनकर किनारे खेत में काम कर रहा किसान मौके पर दौड लाठी के सहारे तीनों को बचाने की कोशिश में लगा , विकास तो लाठी के सहारे किसी तरह बच निकला , मगर शिवम और विशाल नदी में डूब गये।

घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था,ग्रामीणों ने बताया कि दोनों डूबे छात्र अपने मां बाप के एकलौते पुत्र थे,बताया कि दोनों एक साथ इंटर इसी साल पास किए है ,बताया कि विशाल एक दिन पहले बीसीए में दाखिला करा चुका था,जबकि शिवम को आज बीसीए में दाखिले के लिए जाना था ।

इस सम्बन्ध में एसडीएम भारत भार्गव ने बताया कि स्नान करने के दौरान नदी में डूबे छात्रों की तलाश एस डी आर एफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button