अपराधउत्तर प्रदेश

सपा विधायक ने भाजपा जिलाध्यक्ष और गाज़ीपुर पुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप।

 

गाज़ीपुर ।

 गाज़ीपुर में आज कचहरी स्थित समता भवन में सदर से स्थानीय सपा विधायक जयकिशन साहू ने जमानियां से भाजपा सभासद जयप्रकाश गुप्ता को गोकशी के केस में गलत तरीके से फसाए जाने के संदर्भ में प्रेसवार्ता की ।

सपा विधायक ने कहा कि जो जयप्रकाश गुप्ता गोकशी के खिलाफ हमेशा आवाज उठाता रहा , उसे भाजपा शासन में ही झूठे केस में फसा दिया गया ।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि जय प्रकाश गुप्ता कई बार पुलिस प्रशासन को गोकशी के मुद्दे पर वीडियो साक्ष्य के साथ लिखित प्रार्थनापत्र सौपा था , आज उसी भाजपा सभासद को प्रशासन ने गोकशी के केस में आरोपित कर जेल भेज दिया।

आज मैं भाजपा के जिम्मेदार लोगों से अपील करूँगा कि जयप्रकाश गुप्ता के साथ न्याय किया जाय या उसे भाजपा के सदस्यता से निष्कासित किया जाय  साथ ही मैं प्रशासन से मांग करता हूँ कि जयप्रकाश गुप्ता के ऊपर जो भी आरोप लगाए है उसके सबूत सार्वजनिक किया जाय।

प्रशासन विगत पंद्रह दिन बीतने के बाद भी एक सबूत नही पेश कर पाया है। सपा विधायक ने कहा की बेशक जयप्रकाश गुप्ता दूसरे पार्टी के कार्यकर्ता है। लेकिन हैं तो हमारे ही समाज के, मानवता भी कोई चीज होती है। इस मुद्दे पर मैं उसके साथ हूँ।

उन्होंने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि उसे अगर न्याय नही मिला तो मैं लोकतांत्रिक तरीके से सड़क पर उतरकर प्रशासन का पुरजोर विरोध करूँगा। उन्होंने बातों बातों में बीजेपी जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह पर पुलिस से संत गांठ कर भाजपा सभासद को फसाने और पैरवी न करने का आरोप लगाया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button