उत्तर प्रदेशराजनीति

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने की जनता सेवा में 177 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया ।

गाजीपुर ।

गाजीपुर में आज सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या जंगीपुर विधानसभा के भड़सर पहुंचे और 177 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास औऱ लोकार्पण किया।इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा की।

आज गाजीपुर की जनता की सेवा में 177 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया है । जबकि 10 तारीख को मैंने जखनियां में 68 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था।हमारी सरकार विकास का काम कर रही है।

हम गुंडे माफिया भयभीत रहें और जनता भयमुक्त रहे इसी को लेकर काम कर रहे हैं।2022 के चुनाव में बीजेपी का मुद्दा विकास और सुशासन का है।2022 में गाजीपुर की सभी विधानसभा में कमल खिलेगा और 2017 में गाजीपुर की जो दो विधानसभा सीट रह गयी थी वो भी हम जीतेंगे।

लाल टोपी हो या जालीदार टोपी हो इनमें छुपे जो भी गुंडे हों उनको जनता माफ नहीं करेगी।अखिलेश जी और उनकी पार्टी के जो गुंडे,अपराधी और माफिया हैं वो भयाक्रांत हैं क्योंकि उनको अब लग रहा है कि बीजेपी की सरकार आ रही है।सपा 47 सीट पायेगी बसपा 19 सीट पायेगी बसपा या 7 सीट का 2017 का आंकड़ा पार कर पायेगी इसमें भी अब संशय है।अखिलेश जी को एक लाइलाज बीमारी है कोई भी उद्घाटन हो या शिलान्यास हो उनको लगता है उन्होंने ही किया है।

लेकिन ये मुंगेरीलाल का सपना है उन्होंने यदि कुछ भी काम किया होता तो जनता उनको दूध में पड़ी मक्खी की तरह नहीं निकाल फेंकती।राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में यदि बीजेपी की सरकार नहीं बनती तो वो अपने को वो भी नहीं मानते आज उनकी मजबूरी है कि बीजेपी की विचारधारा को मानना पड़ रहा है और अपने को हिन्दू कह रहे हैं।आज कोई मंदिर जा रहा है कोई कुम्भ में डुबकी लगा रहा है।सपा बसपा और कांग्रेस मिलकर यूपी को लूट लेंगे इससे जनता को बचाना है।कृषि कानून पर बोले और कहा कि प्रधानमंत्री ने कृषि कानून को वापस लेकर विपक्ष को बेरोजगार कर दिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button