राष्ट्रीय

विहिप के पूर्व केंद्रीय सह मंत्री राजेश तिवारी भाजपा में शामिल, सीएम ने दिलाई सदस्यता

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व केंद्रीय सह मंत्री राजेश तिवारी सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वी. विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन बंधक हितानंद को पार्टी संयोजक बनाया गया। बता दें, बीजेपी तिवारी को विदिशा के गंजबासौदा से टिकट मिल सकता है. विदिशा जिले में तिवारी का अच्छा प्रभाव है।

तिवारी का सामाजिक जीवन
इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज पार्टी के लिए बहुत सौभाग्य का दिन है. सावन के पहले सोमवार को पार्टी में राजेश तिवारी के रूप में शुभ एंट्री हुई. उनका सामाजिक जीवन कठिन है, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल में काम करने का उनका लंबा अनुभव पार्टी को फायदा पहुंचाएगा. उनकी मेहनत और प्रभाव का फायदा बीजेपी को मिलेगा.

बचपन से ही स्वयंसेवक
बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद राजेश तिवारी ने कहा कि आज मैंने सैकड़ों संगठनों के साथ बीजेपी की सदस्यता ली है. मैं बचपन से ही सामाजिक क्षेत्र में स्वयंसेवक के रूप में कार्य करता आ रहा हूं। अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बने, उस आंदोलन को लेकर मैं बचपन से घूमता रहा हूं। इस दौरान मैंने देखा कि भाजपा सरकार ने इस कार्य को आगे बढ़ाकर भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण का सपना पूरा किया है। इसी से प्रभावित होकर मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button