राष्ट्रीय

Malaika Arora से 21 साल की शादी टूटने पर छलका अरबाज का दर्द

Malaika Arora से 21 साल की शादी टूटने पर छलका अरबाज का दर्द

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) हमेशा अपनी शादीशुदा जिंदगी के चलते लाइमलाइट में रहे. दोनों की शादी 21 साल तक टिकी लेकिन फिर इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. मलाइका और अरबाज एक परफेक्ट कपल की तरह पेश आते थे लेकिन जब इनका रिश्ता टूटा तो उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा. एक इंटरव्यू में कुछ साल पहले अरबाज ने मलाइका से शादी टूटने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, सबकुछ सही लगता था लेकिन अंदर से सब कुछ बिखर चुका था. चीजें बिलकुल काम नहीं कर रही थीं और ये सही है कि दो लोग अपने तरीके से अलग-अलग जिंदगी जीनी चाहें तो जी सकते हैं और ये डिसीजन ले सकते हैं.

अरबाज बोले कि दोनों के बीच सामंजस्य नहीं बैठ रहा था और उनके पास तलाक ही आखिरी आप्शन बचा था इसलिए उन्होंने ये कदम उठाया. अरबाज ने अन्य इंटरव्यू में मलाइका की तारीफ करते हुए कहा था कि मलाइका से अच्छी वाइफ उन्हें कभी नहीं मिल सकती थी. वो बेहतरीन महिला हैं. हम इंसानों में और बेहतर पाने की चाह होती है तो कई तरह के समीकरण बनते हैं लेकिन आखिर में इंसान परफेक्शन की ही उम्मीद करता है. ये हर दिन की मेहनत है और ये कभी स्थिर नहीं रहता है.

अरबाज से एक इंटरव्यू में ये भी पूछा गया था कि क्या तलाक के बाद उनका शादी पर से भरोसा उठ गया है तो उन्होंने कहा, बिलकुल नहीं. ये ऐसा है कि आपको मरना है तो क्या आप जीना छोड़ दोगे. बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. इसके बाद मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा और दोनों ने डेटिंग की बात सोशल मीडिया पर कबूल भी कर ली. वहीं, अरबाज जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button