राष्ट्रीय

Baby Ruhan को गोद में लेकर दीपिका कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

Baby Ruhan को गोद में लेकर दीपिका कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने हाल ही में बेबी रुहान को जन्म दिया है. बेबी के जन्म के बाद ये ऐसा पहला मौका है जब एक्ट्रेस बेटे के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर दीपिका कक्कड़ की बेबी रुहान के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज आई हैं जिसे उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा दीपिका के शौहर और फेमस टीवी एक्टर शोएब ने भी एक प्यारी सी फोटो के साथ पोस्ट लिखा है.

रुहान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने अपना 37वां जन्मदिन बेबी रुहान के साथ सेलिब्रेट किया. दीपिका की रुहान के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो लगाई है जो उनके फैंस का दिल जीत रही है. इस फोटो में दीपिका पिंक कलर का सूट पहने हुई हैं और सीने से बेबी रुहान को लगाया हुआ है. इसके साथ ही सिर पर टियारा और चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. वहीं इस फोटो के बैकग्राउंड में बर्थडे सेलिब्रेशन नजर आ रहा है, जो काफी अच्छा लग रहा है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि शोएब ने वाइफ दीपिका का बर्थडे खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

शोएब ने लिखा प्यारा सा पोस्ट
इसके अलावा शोएब (Shoaib Ibrahim) ने दीपिका के बर्थडे को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा. शोएब ने लिखा- ‘जन्मदिन मुबारक हो सुपर वूमेन. मां बनने के बाद ये तुम्हारा पहला बर्थडे है..और मुझे पूरा यकीन है कि ये रोल भी तुम बखूबी निभाओगी, जैसे अब तक सारे निभाए हैं. रुहान बेस्ट मां के हाथों में है. आप सभी लोगों के लिए इंसपिरेशन हैं. आपको अपनी लाइफ में पाकर मैं बहुत खुश हूं. बस इतना ही कहूंगा..अल्लाह तुम्हें दुनिया की हर खुशी दे…लंबी उम्र और अच्छी सेहत दे. एक बार फिर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं लव यू.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button