राष्ट्रीय

Bigg Boss OTT 2: आखिरकार पड़ ही गई Fukra Insaan और Elvish Yadav में दरार

Bigg Boss OTT 2: आखिरकार पड़ ही गई Fukra Insaan और Elvish Yadav में दरार

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में डबल एलिमिनेशन के बाद एक नया बवाल खड़ा हो गया है. वह एल्विश यादव और फुकरा इंसान की दोस्ती में दरार. जी हां… फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने तो एल्विश यादव पर नेगेटिव पीआर का आरोप तक लगा डाला है. अभिषेक के आरोप सुनने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने दिल की बात जिया शंकर के सामने रखी है और कहा, उन्हें आज तक इस शो में सबसे ज्यादा इस बात का बुरा लगा है.

अभिषेक ने लगाए एल्विश पर आरोप!

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 New Episode) वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने पहले तो अभिषेक मल्हान की क्लास लगाई और फिर, अभिषेक और उनकी मां की बातचीत की फुटेज पूरे घर के सामने चला दी. सलमान खान के जाने के बाद अभिषेक अपनी दोस्त मनीषा और जिया के सामने बैठकर कहते हैं कि उन्हें महसूस हो रहा है कि वह इस शो के विलेन हैं. फिर अभिषेक, एल्विश से कहते हैं कि मुझे पता लगा है कि तुम्हारी टीम मेरा नेगेटिव पीआर कर रही है और यह बात तुम्हें पता भी है. यह सुनकर एल्विश दंग रह जाते हैं और अपनी सफाई देते हैं और कहते हैं कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकते हैं.

अभिषेक मल्हान और एल्विश की दोस्ती में पड़ी दरार!

अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan BB OTT 2) साथ ही कहते हैं कि लेकिन मैंने यकीन नहीं किया क्योंकि मैं खुद अपनी आखों से चीजे देख लेना चाहता था. फिर एल्विश कहते हैं, तुम मेरे साथ शुरू से हो, तुम्हें लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं…एल्विश यादव अभिषेक की इस बात को सुनने के बाद इमोशनल हो जाते हैं और यही बात जिया शंकर के सामने कहते हैं कि उन्हें आज तक इस शो में इतना बुरा नहीं लगा है. आखिर वह कैसे सोच सकता है कि मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं…जिया शंकर एल्विश की बात सुनने के बाद कहती हैं, उन्हें अभिषेक से बैठकर सारी बात क्लियर कर लेनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button