राष्ट्रीय

Dream Girl, 4 साल पहले मामूली से बजट वाली फिल्म ने की थी छप्परफाड़ कमाई

Dream Girl, 4 साल पहले मामूली से बजट वाली फिल्म ने की थी छप्परफाड़ कमाई

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) रिलीज होने जा रही है फिल्म का ट्रेलर जबसे सामने आया है लोगों में इसे लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल 2 भी बॉक्स ऑफिस के सूखे में पानी का काम करेगी और पैनडेमिक के बाद बॉलीवुड में फिल्मों की सुस्त पड़ी रफ्तार कुछ तेज होगी. वैसे इस बार तो पूरी की पूरी ड्रीम गर्ल यानि पूजा ही स्क्रीन पर आ रही है जब 4 साल पहले आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने बस लड़की की आवाज ही निकाली थी तो हंगामा मच गया था. मामूली से बजट वाली फिल्म ने छप्पर फाड़ कमाई कर डाली थी.

2019 में रिलीज हुई थी ड्रीम गर्ल

फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमे आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा लीड रोल में थे तो अनु कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक सिंह भी अहम किरदारों में दिखे थे. फिल्म में आयुष्मान को नौकरी मिलती है कि वो सिर्फ लड़की की आवाज में लड़कों से बात करें और इस चक्कर में उनक कई आशिक बन जाते हैं. 4 साल पहले रिलीज इस फिल्म का बजट था 28 करोड़. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो ऐसी हवा चली कि देखते ही देखते ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ कमाए थे. ड्रीम गर्ल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही.

क्या ड्रीम गर्ल 2 तोड़ पाएगी ये रिकॉर्ड
अब सवाल ये कि क्या ड्रीम गर्ल 2 वैसा ही जादू चला पाएगी क्योंकि इस बार सिर्फ आवाज ही नहीं बल्कि पूरी की पूरी पूजा आने वाली है और फिर से उनके आशिक बेकरार हो उठे हैं. लिहाजा हंगामा तो खूब मचने वाला है. हालांकि इस बार नुसरत भरूचा की जगह फिल्म में अनन्या पांडे ने ले ली है और कई और कलाकार फिल्म से जुड़ हैं. आयुष्मान फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button