राज्य

Delhi News: 5 रुपये की खातिर शख्स को कार से कुचलने की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Delhi News: आजकल, सड़क क्रोध, स्टंट्स आदि के मामलों की चरणबद्धता लगातार सामने आ रही है। इन घटनाओं के कई से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक एसयूवी कार को दिल्ली की सड़कों पर लोगों को कुछलगाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना जो कि दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के पास हुई है, इसे मंगलवार को रिपोर्ट किया जा रहा है। इस मामले में पहली जानकारी रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। 34 वर्षीय राम चंद ने पुलिस को शिकायत दी है। उनकी शिकायत में यह कहा गया है कि उनके पास ब्रिज के पास एक छोटा सा रेस्टोरेंट है।

मंगलवार को, एक एसयूवी में दो लोग आए और उन्होंने दो गिलास पानी मांगी। पानी देने के बाद, जब राम चंद ने उनसे 5 रुपये मांगे, तो उन लोगों ने पैसे नहीं देने का इनकार किया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। पुलिस को दी गई शिकायत में यह कहा गया कि इसके बाद दोनों लोगों ने उसे पीटा।

पुलिस कार चालकों की तलाश में है इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में यह दिखाया जा रहा है कि चालक एक यू-टर्न लेते हैं और गाड़ी को उच्च गति से सड़क के उलटी ओर चला रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पैरों की ओर मुड़ लिया, जहां कुछ लोग खड़े थे और एसयूवी पर पत्थर फेंक रहे थे। चालक को स्थान छोड़ने से पहले उन्हें एक और तेज U-टर्न लेते हुए देखा जाता है। प्रारंभिक जांच के दौरान, कार के मालिक का नाम मोहम्मद हबीब बताया गया है। पुलिस ने कहा कि वे वाहन में दो लोगों की तलाश कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button