राष्ट्रीय

Haryana Politics: Congress और AAP ने मिलकर विचार किया, उम्मीदवार डॉ। सुशील गुप्ता ने कहा – ‘इंडिया गठबंधन’ मजबूती से लड़ेगा

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Haryana Politics: भारत समृद्धि समृद्धि ने आम आदमी पार्टी के मिलने के साथ मजबूती प्राप्त की है। उन्होंने दावा किया कि भारत समृद्धि प्रत्याशी डॉ। सुशील गुप्ता कुरुक्षेत्र में बड़े मतों के साथ जीतेंगे। उन्होंने रविवार शाम को कुरुक्षेत्र लोकसभा के वरिष्ठ नेताओं और आम आदमी पार्टी और Congress के कर्मचारियों की संयुक्त बैठक में इस पर भाषण किया। इसमें आम आदमी पार्टी के Haryana राज्य अध्यक्ष और भारत समृद्धि के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ। सुशील गुप्ता और कांग्रेस राज्य अध्यक्ष उदय भान प्रमुख थे।

हुड्डा ने कहा कि जुस्तजू से नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी और Congress के मिलने से Haryana में भारतीय समृद्धि मजबूत हुई है। भारत समृद्धि के तहत, आम आदमी पार्टी ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से डॉ। सुशील गुप्ता को चुना है। क्योंकि वे नाम के नहीं ही अच्छे बल्कि व्यवहार से भी विनम्र हैं। उन्होंने कहा कि Congress और आम आदमी पार्टी के कर्मचारी मिलकर पूरे राज्य में भारतीय समृद्धि के सामान्य प्रत्याशियों को जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि BJP का 2014 का घोषणापत्र और 2019 का संकल्प असफल रहा और अब वे गरंटी दे रहे हैं, लेकिन उनके पास कुछ नहीं है। BJP ने देश और Haryana को बर्बाद कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के राज्य अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा प्रत्याशी डॉ। सुशील गुप्ता ने कहा कि जब एक नया सदस्य परिवार में शामिल होता है, तो रिश्ता धीरे-धीरे मजबूत होता है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी और अधिकारी को एक दूसरे का सम्मान करते हुए तोलरेंस को बनाए रखते हुए काम करना होगा। हम एक दूसरे का सम्मान करके आगे बढ़ते हैं, तो दुनिया में कोई भी शक्ति हमारी जीत को रोकने में सक्षम नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी विधायकों से मिलकर यह जानने का प्रयास किया कि लोगों के मन में कोई विकास कार्य नहीं किया गया है। इस कारण, लोगों ने नैब सिंह को गायब सिंह नाम दिया है, जिसे लोग नहीं मिलता है। इस अवसर पर, पूर्व विधायक रमेश गुप्ता, पूर्व वित्त मंत्री हरमोहिद्र सिंह चट्ठा, Congress नेता चित्रा सरवारा, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, लादवा विधायक मेवा सिंह, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, Congress नेता मेहर सिंह आदि मौजूद थे।

The post Haryana Politics: Congress और AAP ने मिलकर विचार किया, उम्मीदवार डॉ। सुशील गुप्ता ने कहा – ‘इंडिया गठबंधन’ मजबूती से लड़ेगा appeared first on Editor@political play India.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button