उत्तर प्रदेश

तीन मंजिला मकान के छत पर लगे टॉवर में लगी भीषण आग

टावर के शेल्टर रूम में लगी भीषण आग

 

तीन मंजिला मकान के छत पर लगे टॉवर में लगी भीषण आग

टावर के सेंटर रूम में लगी भीषण आग

आग पर काबू पाने में जुटे स्थानीय लोग

सदर कोतवाली इलाके के चंद्रशेखर नगर की घटना

घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी और एसडीएम समेत तमाम लोग

घंटो देर बाद पहुंची फायरब्रिगेड की गाड़ी, जुटे आग बुझाने में।

गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के चंद्रशेखर नगर में एक तीन मंजिला मकान के छत पर लगे टावर के शेल्टर रूम पैनल में अचानक से भीषण आग की लपटें उठने लगी। आगलगी की सूचना जैसे जैसे आसपास के लोगों को हुई तो लोगों में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायरब्रिगेड को दी। उसके बाद आग पर काबू पाने के लिए लोग स्वमं जद्दो जहद में जुट गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके एसपी सिटी , एसडीएम ,एडीएम समेत तमाम लोग पहुंच गए। घंटो बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाने में सफल हुए है।

मकान के मालिक संजय सिंह (बबलू सिंह) ने बताया कि इसमें पूरी तरह से टावर वालों की गलती है यहां पर गार्ड रहता भी नहीं है अपनी मर्जी से चलाते हैं कब आते हैं कब जाते हैं कुछ पता ही नहीं चलता है और ना ही यहां पर इन लोगों के पास कोई सुरक्षा की व्यवस्था है जबकि कोई भी छोटी सी भी आगजनी की दुर्घटना हो तो उसका तुरंत निस्तारण किया जाए जबकि उसकी भी इनके पास कोई व्यवस्था नहीं है और आज उसकी वजह से ही हमारा छत लिकेज कर गया , छत फट गया , पिलर फट गया बहुत ज्यादा नुकसान हो गया ।

जिला प्रशासन का बहुत ही सराहनीय सहयोग रहा मै काफी आभारी हूं की मौके पर जिला प्रशासन के समस्त अधिकारी पहुंच गए थे कुछ हद तक तो हम लोगों ने आग पर काबू पा लिया था बाकी उन लोगों में आकर पूरी तरह से आग को बुझा दिया ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button