उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर डीएम-एसपी ने हथियाराम मठ का किया निरीक्षण

वृहद धार्मिक अनुष्ठान के समापन अवसर पर होने वाली पूजा-अर्चना और विद्वत्व में शामिल होंगे डिप्टी सीएम

 

डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर डीएम-एसपी ने हथियाराम मठ का किया निरीक्षण

हेलीपैड के साथ कार्यक्रम स्थल का भी किया निरीक्षण, सम्बन्धितों को दिया आवश्यक निर्देश

15 अक्टूबर को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आगमन होगा

वृहद धार्मिक अनुष्ठान के समापन अवसर पर होने वाली पूजा-अर्चना और विद्वत्व में शामिल होंगे डिप्टी सीएम

ग़ाज़ीपुर । डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आगमन को लेकर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ बुधवार को हथियाराम मठ का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान तैयाारियों का जायजा लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने हेलीपैड के साथ ही कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया।

संबंधितों से इस बात की जानकारी लिया कि सीएम हेलीपैड पर उतरने के बाद किस रास्ते से कार्यक्रम स्थल हथियाराम मठ पहुंचेंगे। मठ में उनका कौन-कौन कार्यक्रम आयोजित है। पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी ली। डीएम ने संबंधितों को निर्देश दिया कि सभी व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त होनी चाहिए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल के प्रसिद्ध सिद्धपीठ हथियाराम मठ पर 15 अक्टूबर को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आगमन होगा। वह सिद्धपीठ के पीठाधिपति महामंडलेश्वर स्वामी भवानी नंदन यति जी महाराज के संरक्षकत्व में आयोजित वृहद धार्मिक अनुष्ठान के समापन अवसर पर होने वाली पूजा-अर्चना और विद्वत्व में शामिल होंगे।

कार्यक्रम के अनुसार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का उड़न खटोला दोपहर 1.15 पर हेलीपैड उर उतरेगा और 1.25 बजे वह कार्यक्रम स्थल मठ पर पहुंचने के बाद महामंडलेश्वर स्वामी भवानी नंदन यति जी महाराज के सानिध्य में पूजन-अर्चन व विद्वतसभा में शामिल होंगे। अपनी सुविधानुसार निर्माणधीन परियोजना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद 2.35 बजे प्रस्थान कर जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button