उत्तर प्रदेशराजनीति

एमएलसी चुनाव के लिए सपा – भाजपा ने किया एक साथ नामांकन।

एमएलसी चुनाव में 3132 वोट करेंगे प्रत्याशियों के हार जीत का फैसला।

 

गाजीपुर।

स्थानीय निकाय के विधान परिषद सदस्य “एमएलसी – चुनाव” के लिए 4 प्रत्याशियों ने आज नामांकन के अंतिम दिन रायफल क्लब में मजिस्ट्रेट के समक्ष नामांकन किया ।

सर्वप्रथम समाजवादी पार्टी प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ल ने 2 सेटों में नामांकन किया, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विशाल सिंह “चंचल” में 3 सेटों में अपने अपने प्रस्तावको के साथ नामांकन किया।

निर्दल प्रत्याशी के रूप में देवेंद्र सिंह ने भी नामांकन किया जो बीजेपी प्रत्याशी के पिता बताए जा रहे हैं, तो वहीं निर्दल प्रत्याशी के रूप में अंधियारा ग्रामसभा के प्रधान मदन सिंह यादव ने भी नामांकन किया।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भोलानाथ शुक्ला भदोही जनपद के सुरियावां क्षेत्र के निवासी हैं, उन्होंने नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि मेरी प्राथमिकता गाजीपुर की जनता के दिलों में बसना है, उसके बाद तय होगा कि क्या विकास कार्य होने हैं। वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया कि यहां समाजवादी पार्टी सभी सातों विधानसभा में चुनाव जीत चुकी है और मैं भी यहां पर भारी बहुमत से जीत हासिल करूंगा। गाजीपुर को भाजपा मुक्त करूंगा, यह मुझे पूर्ण विश्वास है।

तीन सेटों में नामांकन करने के बाद भारतीय पार्टी के प्रत्याशी विशाल सिंह “चंचल” ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में विकास कार्य किए हैं और क्षेत्र की जनता को निराश नहीं किया है, और इस सीट को जीतकर मैं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चरणों में रखने जा रहा हूं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अभिमन्यु नहीं हूं, पूर्व सेना चाहे कितनी बड़ी हो, जीत हमारी ही होनी है, क्योंकि मैं अर्जुन हूं और कृष्ण का आशीर्वाद मुझे प्राप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button