अपराधउत्तर प्रदेश

विधायक ओमप्रकाश राजभर पर दर्ज हुआ मुकदमा

गाजीपुर ।

जहूराबाद विधान सभा क्षेत्र के विधायक और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के ऊपर थाना करीमुद्दीनपुर की पुलिस ने उनके  16 समर्थकों समेत एफआईआर दर्ज कर दिया है।मामला कल दिनांक 10 मई का है।

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोसलपुर भादरिया गांव में ओमप्रकाश राजभर अपने समर्थकों के साथ भ्रमण कर रहे थे तभी उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें गांव के 14-15 लोगों ने लाठी डंडा कट्टे और बंदूक के साथ घेर लिया है और जान से मारने को आमदा है उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ उक्त दबंगों ने मारपीट की है उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया पर भी प्रचारित कर दिया इसके बाद स्थानीय करीमुद्दीनपुर थाना के पुलिस और गाजीपुर से आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये और उन्होंने जांच के बाद पाया कि ओमप्रकाश राजभर या उनके किसी भी व्यक्ति पर किसी ने हमला नहीं किया था ।

हालांकि ओमप्रकाश राजभर ने इस मामले में एक तहरीर अपने कार्यकर्ता के माध्यम से पुलिस को दी थी और दबंगों को गिरफ्तार करने का दबाव बनाया था। पुलिस ने उनसे 24 घंटे की मोहलत लेने के बाद जांच की तो आज एसपी गाज़ीपुर ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से एफ आई आर दर्ज कर दी गई है और उन्होंने बताया कि मामला बहुत छोटा सा था।

ओमप्रकाश राजभर गांव में किसी का द्वार करने गए थे वहां पर इनके काफिले की 67 गाड़ियां रास्ते में खड़ी थी जिससे गांव के दो युवक बाइक से जा रहे थे जिसमें गाड़ी छू गई तो विधायक के कार्यकर्ताओं ने उसे एक थप्पड़ मार दिया जिसके बाद से विवाद हुआ उसके बाद गांव वालों ने जाकर इनका विरोध किया हालांकि किसी को मारपीट या किसी तरह की कोई घटना नहीं है। विधायक ने समझदारी नहीं दिखाई और दोनों पक्षों ने अगर समझदारी दिखाई होती तो बात का बतंगड़ नहीं बनता ।

एसपी राम बदन सिंह ने कहा है कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है और निष्पक्ष जांच की जा रही है फिलहाल ओमप्रकाश राजभर और 16 समर्थकों पर आईटी एक्ट की धाराओं के साथ आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button