मनोरंजन

प्रमुख समाजसेवी एव पत्रकार विनय तिवारी का मनाया गया जन्मदिवस।


गाजीपुर।

डियोटेड सोसायटी फॉर ह्यूमन राइट्स  (मानवाधिकार) के जिला उपाध्यक्ष एव इंडिया न्यूज के कैमरामैन विनय तिवारी के जन्मदिन पर जिला पत्रकार एशोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिला कार्यालय पत्रकार भवन पर केक काटकर उनके दीर्घायु की शुभकामनाएं दी।

संगठन के जिलाध्यक्ष श्री विनोद पांडेय ने बताया कि विनय तिवारी एक कुशल समाजसेवी है जो पिछले साल कोरोना काल मे गरीब असहाय लोगो का खुलकर मदद करते हुवे जिला प्रशासन के साथ मिलकर उस संकट की घड़ी में खड़े रहे तथा अपने दायित्वों के रूप में कुशल कार्य करते हुवे पत्रकारिता जगत में भी अपने दायित्वों का निर्वहन करते आ रहे हैं जो इतने कम उम्र में बहुत कम ही लोगो को देखने को मिलता है ।

इन्होंने अपने स्वाभिमान से कभी समझौता नही किये जिस छेत्र में रहते हैं तन मन धन से खुलकर रहते हैं।

वर्तमान समय मे विद्युत विभाग में संविदा कर्मी के तौर पर कार्यरत हैं जो अपने विद्युत विभाग में भी परचम फहराए हुए है कोई भी गरीब असहाय एव सामाजिक छेत्र से जुड़े हुवे लोग जाते हैं तो अपने स्तर से पूरा प्रयास करते हैं विद्युत संबंधित कार्यो को निस्तारण कराने के लिए।

बधाई देने वाले प्रमुख रूप से विश्वजीत सिंह उर्फ बाली , अभिषेक सिंह , आशुतोष त्रिपाठी , सूर्यवीर सिंह , प्रदीप शर्मा , विनोद पाण्डेय (अध्यक्ष)  , आलोक त्रिपाठी , शशिकान्त तिवारी  एव समस्त पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button