उत्तर प्रदेशराजनीति

पूर्व नेता प्रतिपक्ष द्वारा कल समाजवादी तिरंगा यात्रा का शुभारंभ ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 8अगस्त को समाजवादी पार्टी की पत्रकार वार्ता पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई ।

इस पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं विधायक जै किशन साहू ने संयुक्त रूप से पत्रकार बन्धुओं से रूबरू होते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के निर्देश पर कल दिनांक 9अगस्त को अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर यूवा समाजवादी योद्धा अभिषेक यादव की अगुवाई में देश बचाओ -देश बनाओ पदयात्रा का शुभारंभ सरजू पांडे पार्क से पूर्वाह्न 11बजे होगा ।

इस पदयात्रा को पूर्व नेता प्रतिपक्ष माननीय रामगोविन्द चौधरी जी और पूर्व कैबिनेट मंत्री माननीय दारा सिंह चौहान जी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जायेगा।

यह पदयात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए शाम को आलमपट्टी जाकर समाप्त होगी जहां पदयात्री रात्रि विश्राम कर आगे के लिए रवाना होंगे।

यह पदयात्रा जनपद के सभी विधानसभाओं से होते हुए दिनांक 25अगस्त को बलिया जिले में प्रवेश करेगी ।

उन्होंने बताया कि इस पदयात्रा के माध्यम से भाजपा के झूठ , वादाखिलाफी और फैलाये जा रहे राष्ट्रवाद के पाखंड का पर्दाफाश किया जायेगा। भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों, लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, ध्वस्त कानून व्यवस्था की भी पोल जनता के बीच खोली जाएगी।

यह पदयात्रा भारतीय संविधान की रक्षा और लोकतांत्रिक व्यवस्था की रक्षा के लिए समर्पित होगा । उन्होंने कहा कि भाजपा स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों और सामाजिक सद्भाव को नष्ट करने की लगातार साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र, संविधान और नागरिक अधिकारों की रक्षा के लिए हम कृतसंकल्पित हैं।

इस पदयात्रा के प्रथम चरण की समाप्ति 27अक्टूबर को वाराणसी में होगी । उन्होंने कहा कि यह पदयात्रा ऐतिहासिक होगी। इस पदयात्रा के माध्यम से पदयात्री पार्टी की रीतियों नीतियों एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के संदेश को भी जनता को बताने का काम करेंगे।

इस पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से पूर्व सांसद माननीय जगदीश कुशवाहा, सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी राजेश कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव, गोपाल यादव, विभा पाल,रामवचन यादव, सदानंद यादव, विवेक सिंह शम्मी,संतोष यादव, निजामुद्दीन खां, रामाशीष यादव, अशोक यादव,पारस यादव आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button