अपराधउत्तर प्रदेश

पिस्टल , तमंचा और 1 लाख से ज्यादे की नगदी के साथ 2 लुटेरे गिरफ्तार ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर में अपराध, अपराधियों और माफियाओं पर नकेल कसने के लिए लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। ऐसे में आज दुल्लहपुर थाना इलाके छपरी नहर के पास से क्राइम ब्रांच , सर्विलांस और दुल्लहपुर थाने की संयुक्त टीम ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

पकड़े गए लुटेरों के पास से एक पिस्टल , तमंचा और 1 लाख 9 हजार 830 रूपया बरामद किया है , साथ ही इनके पास से लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद किया है।

आपको बता दें कि दुल्लहपुर थाना इलाके के नायकडीह एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से 13 अक्तूबर 2022 को लूट हुई थी। जिसमें पकड़े गए दो अभियुक्त विकास गोड पुत्र लक्षन गोड निवासी भीखमपुर थाना मरदह जनपद गाजीपुर और विकास राजभर पुत्र अमेरिका राजभर निवासी मिर्जापुर थाना रानीपुर जनपद मऊ शामिल रहे है।

दरअसल दुल्लहपुर थाना इलाके के छपरी नहर के पुलिया के पास पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। कि उसी वक्त बाइक सवार दो लोग आते दिखे। लेकिन वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस की टीम को देख कर भागने का प्रयास किया लेकिन सर्विलांस टीम की मदद से क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें घेर लिया। जिसके बाद दोनों लुटेरो को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बात की जानकारी एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी ने दी है ।

इस दौरान उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि विकास गोड और विकास राजभर 13 अक्तूबर को नायकडीह एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के लूट मामले में शामिल रहे। इनके ऊपर लूट का गाजीपुर समेत अन्य जनपदों में लूट क्या मामला दर्ज है। फिलहाल इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button