धर्म

आज जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा में कई बड़े नेताओं का जमावड़ा ।

 

गाज़ीपुर ।

आज गाजीपुर जनपद में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा जी के पैतृक निवास स्थान मोहनपुरा में भारी तादाद में राजनीतिक दिग्गजों व बड़े-बड़े नेताओं के जमावड़ा होने की संभावना पूरी तरह से बनी हुई है ।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के उपराज्पल मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा में भागवत कथा यज्ञ एवं महा भंडारे का आयोजन किया गया है जिसमें सम्मिलित होने के लिए उपराज्यपाल जम्मू कश्मीर मनोज सिन्हा अपने जनपद गाजीपुर में पांच दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं ।

आज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा में आएंगे ।

बृजेश पाठक अपने प्रोटोकॉल के अनुसार लगभग 12:45 बजे से 1:30 तक मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा में सम्मिलित होंगे उसके पश्चात मुहम्मदाबाद तहसील सभागार में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे ।उसके पश्चात वह 2 :15 पर अंधऊ हवाई अड्डा के प्रस्थान करेंगे और 2 : 50 पर वहाँ से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे ।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी लगभग 1:00 बजे दिन में अष्ट शहीद इंटर कॉलेज के हेलीपैड पर आगमन होगा वहां से 1:15 पर वह जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मोहनपुरा पहुंचेंगे और 45 से 50 मिनट वहां कार्यक्रम में शामिल होने के पश्चात लगभग 2:15 पर वापस अष्टशहीद इंटर कॉलेज से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button